कुदरत हो या ट्रैफिक, गूगल की नज़र से देखेंगे भारत तो लगेगा और भी खूबसूरत, टेक दिग्गज ने शेयर की हैं अद्भुत तस्वीरें

गूगल इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल कुछ खास तस्वीरें शेयर की गईं. जिसका कैप्शन गूगल इंडिया ने लिखा है कि जनवरी में गर्माहट महसूस  करना आसान नहीं है. लेकिन ये तस्वीरें जरूर कुछ सुकून दे सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
गूगल की नज़र से देखेंगे भारत तो लगेगा और भी खूबसूरत

भारत कितना खूबसूरत है, इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन गूगल इंडिया के नजरिए से भारत देखेंगे तो अपना ये देश और भी खूबसूरत लगने लगेगा. गूगल इंडिया (Google India) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक के बाद एक कई फोटोज शेयर किए हैं. और, ये दावे से कहा जा सकता है कि हर फोटो देखने वाले का दिल खुश कर देगी. इस सीरिज में भारत के अलग अलग कोनों की ऐसे एंगल से फोटोज हैं, जैसा सोच पाना भी आसान नहीं है. जिसकी वजह से कुदरत के नजारे तो दिल को छू ही रहे हैं ट्रैफिक की तस्वीर भी दिल खुश कर रही है. आप भी देखिए ये खास तस्वीरें.

देखिए खूबसूरत नजारे

गूगल इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल कुछ खास तस्वीरें शेयर की गईं. जिसका कैप्शन गूगल इंडिया ने लिखा है कि जनवरी में गर्माहट महसूस करना आसान नहीं है. लेकिन ये तस्वीरें जरूर कुछ सुकून दे सकती हैं. तस्वीरों की इन सीरीज में पहली तस्वीर में सूरज की रोशनी पेड़ों के बीच से पानी पर पड़ रही है. इसके बाद एक भागते दौड़ते ट्रैफिक वाली तस्वीर की फोटो है. इसके बाद कुछ तस्वीरें और हैं. जिसमें कुदरत की खूबसूरती एक नए अंदाज में नजर आती है. किसी में झिलमिलता पानी दिखाई देता है तो किसी में पत्तियों का खूबसूरत संसार दिखता है. इन तस्वीरों के जरिए गूगल ने बताया कि कैसे पिक्सल के अल्ट्रावाइड लेंस से ऐसी तस्वीरें ली जा सकती हैं.

Advertisement

ये सुंदर संसार है

गूगल इंडिया की इन पिक्स को देखकर यूजर्स भी उन्हें लाइक कर रहे हैं. जिसकी वजह से एक ही दिन में इस पोस्ट को 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ यूजर्स तस्वीर वाली जगहों को पहचानने की कोशिश भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पहली पिक देहरादून के गुच्ची पानी की है. एक यूजर ने लिखा कि ये सभी तस्वीरें बहुत एडोरेबल हैं. बहुत से यूजर्स ने इन टिप्स के लिए गूगल इंडिया का शुक्रिया भी किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'
Topics mentioned in this article