Google के पुणे ऑफिस का नजारा देख उड़ जाएंगे होश, यूजर्स बोले- ऑफिस है या कोई रेस्टोरेंट, Video वायरल

हाल में कंपनी के एक कर्मचारी ने इस नए नवेले ऑफिस की ऑनलाइन सैर करवाई और देखते ही देखते उसका ये वीडियो वायरल होने लगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Google के पुणे ऑफिस का नजारा सोशल मीडिया पर वायरल

Google ने हाल ही में पुणे के कोरेगांव पार्क एनेक्स में एक नया कार्यालय खोला है, क्योंकि कंपनी भारत में लगाकर अपना विस्तार कर रही है. पुणे का ये नया ऑफिस वैश्विक इंजीनियरिंग टीमों के सहयोग से एडवांस एंटरप्राइज क्लाउड टेक्नोलॉजीज के निर्माण और रियल टाइम टेक्निकल एडवाइज देती है. हाल में कंपनी के एक कर्मचारी ने इस नए नवेले ऑफिस की ऑनलाइन सैर करवाई और देखते ही देखते उसका ये वीडियो वायरल होने लगा.

शानदार गूगल ऑफिस का नजारा

गूगल के पुणे ऑफिस में सॉफ्टवेयर इंजीनियर अर्श गोयल ने इंस्टाग्राम पर इस नए ऑफिस की झलक शेयर की. वीडियो में देखा जा सकता है कि गूगल का ये ऑफिस बेहद भव्य और शानदार है, इसमें इम्प्लॉइज के लिए ढेरों सुविधाएं भी हैं. 5 स्टार होटल को टक्कर देने वाला एक शानदार कैफे, एक प्ले एरिया और इंटरटेनमेंट रूम भी मौजूद है. साथ ही इसे इनोवेटिव तरीके से डिजाइन किया गया है और इंटिरियर्स भी कमाल के हैं. वीडियो को कैप्शन देते हुए अर्श ने लिखा, ''नए शुरू हुए Google, पुणे ऑफिस में सॉफ्टवेयर इंजीनियर डे. नीचे कमेंट कर मुझे बताएं कि ऑफिस का कौन सा हिस्सा आपको सबसे अधिक आकर्षित करता है और क्यों.''

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 4,70,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और करीब 18,000 लाइक्स मिले हैं. कई इंटरनेट यूजर्स को नया कॉफी बेहद पसंद आया और उन्होंने कहा कि उन्हें वहां काम करना बेहद खूबसूरत एक्सपीरियंस होगा. एक यूजर ने लिखा, ''जल्द ही वहां खुद को देखना चाहता हूं''. जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ''पहले मुझे Google तक पहुंचने का रास्ता साफ करने दीजिए.'' एक तीसरे ने लिखा, ये ऑफिस है या बार्बिक्यू नेशन. बता दें कि Google के अब भारत में पांच ऑफिस हो गए हैं, जिसमें हैदराबाद में इसका हेडक्वॉटर है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest
Topics mentioned in this article