अलविदा सिद्धू मूसे वाला! पिता ने पगड़ी उतारी, मां ने बेटे से की बात, रुला देगा ये वीडियो

पंजाब के जानेमाने गायक-अभिनेता और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम एक गैंगस्टर द्वारा हत्या कर दी गई. इस हत्या के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला. आज गायक का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins

Sidhu Moose Wala Funeral LIVE UPDATES : पंजाब के जाने माने गायक-अभिनेता और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम एक गैंगस्टर द्वारा हत्या कर दी गई. इस हत्या के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला. आज गायक का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर उनके फैंस उनके गांव पहुंचकर अंतिम विदाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर #SidhuMooseWala ट्रेंड कर रहा है. लोग सिद्धु मूसेवाला को फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कोई उनके द्वारा गाए गाने को गाकर श्रद्धांजलि दे रहा है तो कोई उनके पुराने वीडियो को शेयर कर रहा है. आइए, देखते हैं, सोशल मीडिया पर कौन क्या कह रहा है.


सिद्धू मूसेवाला को ट्रैक्टर से बहुत ही ज्यादा लगाव था. उनकी अंतिम यात्रा के मौके पर उनके पार्थिव शव को सबसे पसंदीदा ट्रैक्टर में निकाला गया. ट्रैक्टर में उनके पार्थिव शरीर के साथ माता-पिता भी मौजूद थे. अंतिम यात्रा के दौरान सिद्धू के पिता बेहद भावुक नज़र आए इस दौरान इन्होंने अपनी पगड़ी तक उतार दी. ये पल सभी के लिए भावुक और रुला देने वाला है.

Advertisement
Advertisement

एक नन्हे फैन ने उनके गाने गाकर श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर ट्विटर पर लिखा- आपको भले ही मार दिया गया हो, मगर आपकी यादों को कोई नहीं मार सकता है.

Advertisement
Advertisement

ये दृश्य बड़ा ही भावुक कर देने वाला है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग और भावुक हो रहे हैं.

एक मां के लिए ये पल मौत के बराबर ही है

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस की न्यायिक जांच की मांग को मान लिया गया है. इससे पहले मूसे वाला के परिवार ने कहा था कि जब तक मामले की न्यायिक जांच के आदेश नहीं होगी तब तक वो शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. न्यायिक जांच की मांग माने जाने के बाद आज मूसे वाला का अंतिम संस्कार किया गया.

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़