मैक्सवेल की तूफानी पारी के बाद भी सोशल मीडिया पर क्यों छाए हैं उनके और अंडरटेकर के मीम्स, देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर अचानक ऐसे मीम्स की बाढ़ आ गई है, जिसमें दोनों खेलों के दिग्गजों में समानता की मजेदार ढंग से तुलना की जा रही है. ये खिलाड़ी है ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और WWE में बेहद खतरनाक माने जाने वाले 'द अंडरटेकर'.

Advertisement
Read Time: 23 mins
मैक्सवेल के तूफान के बाद इंटरनेट पर अंडरटेकर के साथ उनके मीम्स की आई बाढ़.

वैसे तो क्रिकेट के खेल और WWE रेसलिंग में दूर-दूर तक कोई ताल्लुक नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया में अचानक ऐसे मीम्स की बाढ़ आ गई है, जिसमें दोनों खेलों के दिग्गजों की समानता की मजेदार ढंग से तुलना की जा रही है. ये खिलाड़ी है ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और WWE में बेहद खतरनाक माने जाने वाले 'द अंडरटेकर'. दरअसल, मंगलवार को मैक्सवेल ने क्रैम्प्स के कारण होने वाले दर्द को भुलाकर जिस तरह की तूफानी बल्लेबाजी की है, उसने खेल प्रेमियों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया. इस पारी के दौरान क्रैम्प्स से परेशान मैक्सवेल मैदान पर लेट गए थे, लेकिन उसके बाद जब वे वापस क्रीज पर आए और अफगानी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट पड़े.

यहां देखें पोस्ट

WWE रेसलिंग के तूफान कहे जाने वाले अंडरटेकर का अंदाज भी कुछ ऐसा ही है. रिंग में निढाल होकर पड़े अंडरटेकर को देखकर कभी लगता है कि, वे पस्त हो चुके हैं, लेकिन वे वापस ऐसी करते है कि, सामने वाले का कचूमर ही निकाल देते हैं. मैक्सवेल जिस तरह मैदान पर निढाल होकर मैदान में लेटे थे, वो अंदाज ठीक अंडरटेकर जैसा जान पड़ता है. जाहिर है कि नेटिजन्स की कल्पनाओं के घोड़े दौड़ने लगे. Trendulkar नाम के एक यूजर ने लिखा, 'Undertaker before destroying you.'

Advertisement

साइबर विलेजर नाम के एक अकाउंट से मैक्सवेल और अंडरटेकर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया, 'Always be scared of the Undertaker move vro.' एक अन्य यूजर ने दोनों की तस्वीरों के साथ लिखा कि, 'Don't stop when tired, Stop when done!'

Advertisement
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर का डायलॉग है, 'हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं.' मैक्सवेल की ये पारी भी कुछ ऐसी ही थी, जिसमें उन्होंने असंभव को संभव कर दिखाया, इसीलिए इस पारी को किक्रेट इतिहास की महानतम पारियों में शुमार किया जा रहा है और असहनीय दर्द के बावजूद खेलने की इस जज्बे को सभी खेल प्रेमी सलाम कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sandeep Thapar Attack: Ludhiana में Shiv Sena नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला | City Centre