लड़कियों की टोली ने किया जबरदस्त डांस, लचक और अदाएं देख फैन हो गए यूजर्स

वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चियां का एक ग्रुप गजब डांस करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देख चुके सोशल मीडिया यूजर्स बच्चियों के जबरदस्त डांस मूव्स के मुरीद हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

डांस भला किसे पसंद नहीं होगा. बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर किसी में इसका अलग ही खुमार देखने को मिलता रहता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस कमाल के वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में लड़कियों का एक ग्रुप कमाल का जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चियों की अदाएं देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे. वीडियो देख चुके सोशल मीडिया यूजर्स बच्चियों के जबरदस्त डांस मूव्स के मुरीद हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस का यह वीडियो हुआ वायरल 

वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चियां का ग्रुप एक बस्ती के सामने गजब का जबरदस्त डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो में बच्चियों का डांस देखकर ऐसा लग रहा है मानो, वो किसी किसी प्रोफेशनल डांसर से कम नहीं हैं. वीडियो में बच्चियों के डांस स्टेप्स, लचक और फेशियल एक्सप्रेशन वाकई काबिले तारीफ हैं, जिन्हें देखकर आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे. इस वीडियो में बच्चों का डांस देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

Advertisement

डांस का यह वीडियो कर रहा है ट्रेंड

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें लड़कियां कदम से कदम मिलाकर जबरदस्त परफॉर्मेंस पेश करती नजर आ रही है. इस वीडियो को इसी साल 5 मई को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

Advertisement

वीडियो पर लोगों ने दिए कमाल के रिएक्शन

वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'लड़कियों, बहुत से लोगों को तुम पर गर्व है.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'हमारे देश का 90% टैलेंट गांव या मलिन बस्तियों में छिपा है. बस एक मौका चाहिए इनको तबाही ला देंगे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मैं इन बच्चों को फिल्मों में देखना चाहूंगी और इनकी कला को सम्मान देना चाहूंगी.'

Advertisement

ये भी देखें- Cannes Exclusive: अनुराग कश्यप ने कैनेडी प्रेप के लिए अनुष्का, रवीना की हंसी के सनी लियोन को दिए वीडियो

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?