थियेटर में जैसे ही बजा Stree 2 का ये गाना अचानक उछल-कूद करते हुए डांस करने लगी लड़कियां, लोग बोले- बाल बांधो बाल

हाल ही में थियेटर में स्त्री 2 के एक गाने पर अचानक से डांस करती लड़कियों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2' इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है. दर्शकों को स्त्री और सरकटा के बीच की लड़ाई काफी दिलचस्प लग रही है. वहीं, फिल्म के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. हाल ही में थियेटर में स्त्री 2 के एक गाने पर अचानक से डांस करती लड़कियों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं. कुछ वीडियो को देखकर मौज ले रहे हैं, तो कुछ अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं. 

स्त्री 2 देखने गईं लड़कियों का डांस

Geeta Bagdwal नाम की यूजर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में स्त्री 2 के सॉन्ग ‘आई नहीं' पर लड़कियां अचानक से थियेटर में डांस करने लगीं. ये लड़कियां ठीक वहीं स्टेप्स कर रही हैं, जैसे फिल्म में इस गाने पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने किया है. ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये गाना यूट्यूब पर 60 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

करोड़ों बार देखा गया वीडियो

लड़कियों का ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर 7.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही 7.4 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग फिल्म को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए दिखे. कोई इसे इस साल की बेस्ट फिल्म बता रहा है, तो कोई इसे साल की बेस्ट कॉमेडी फिल्म बता रहा है. वहीं कुछ लोग लड़कियों के सिनेमा हॉल में यू डांस करने की आलोचना करते भी दिखे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Blast in Lebanon: लेबनान में 1000 लोगों को घायल करने वाले ब्लास्ट के पीछे कौन?