गर्लफ्रेंड ने दांत काट लिया, लड़के ने उसी निशान पर बनवा लिया टैटू, देखते ही गुस्साए लोग, बोले- कहां से आती है ये क्रिएटिविटी

वीडियो में दिखाया गया है कि लड़के ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड से अपनी बांहों पर दांत से कटवाया और फिर उसी निशान पर पर्मानेंट टैटू गुदवा लिया. 

Advertisement
Read Time: 14 mins

इश्क में लोग किसी भी हद से गुज़र जाते हैं या फिर इश्क में लोग अंधे हो जाते हैं, ये बातें ऐसे ही नहीं कही गईं हैं. अब इस लड़के को ही देख लीजिए, जिसने कुछ ऐसा किया है जो आप कभी सोच ही नहीं सकते और देखने के बाद तो आप अपना सिर ही पकड़ लेंगे. ये तो आपने बहुत बार सुना होगा कि लड़के, लड़कियां अपनी गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू और फोटो बनवाते हैं. लेकिन प्यार में पागल इस लड़के ने ऐसा टैटू बनवाया है, जिसे देख आप सोच में पड़ जाएंगे. वीडियो में दिखाया गया है कि लड़के ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड से अपनी बांहों पर दांत से कटवाया और फिर उसी निशान पर पर्मानेंट टैटू गुदवा लिया.  

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 17 सितंबर को skytattoos111 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- बाइक का टैटू. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की पहले लड़के के हाथ पर गांत से काटती है, जिससे उससे दांतों का निशान उसके हाथ पर साफ दिखाई देने लगता है. इसके बाद टैटू आर्टिस्ट दांतों के निशान को हाइलाइट कर देता है, जिससे निशान और साफ दिखाई दे. फिर आर्टिस्ट उस निशान पर ही पर्मानेंट टैूट बना देता है. टैटू बनने के बाद आप देख सकते हैं कि लड़के के हाथ पर गर्लफ्रेंड के दांतों के निशान बिलुकल साफ दिखाई दे रहे हैं. लड़के ने टैटू के साथ दांत काटने की तारीफ और गर्लफ्रेंड का नाम भी लिखवाया है.

देखें Video:

Advertisement

वायरल वीडियो को अबतक करीब 6 लाख लाइक मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई अब तुम्हें 14 इंजेक्शन लगवाने पड़ेंगे. दूसरे ने लिखा- ऐसे वीडियो देखने से अच्छा मैं अपना इंस्टाग्राम ही डिलीट कर दूं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की