साड़ी पहन कर लड़की ने किया ऐसा हैंड स्टैंड देखने वालों का खुला रह गया मुंह, देख लोग बोले- आपके चरण कहां हैं

वीडियो में एक लड़की साड़ी पहन कर हवा में उछलते हुए हैंड स्टैंड करती दिखती है, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर आपने स्टंट वीडियो तो कई देखे होंगे, लेकिन ऐसा अंदाज आपने शायद ही पहले देखा हो. साड़ी पहन कर हैंडस्टैंड करने का जोखिम शायद ही कोई उठा सकता है. वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लड़की साड़ी पहन कर हवा में उछलते हुए हैंड स्टैंड करती दिखती है, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को देखने वाले अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे और बार-बार इसे लूप में देख रहे हैं.

साड़ी में स्टंट

इंस्टाग्राम पर वीडियो को shalugymnast नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शायद किसी कॉलेज फंक्शन के दौरान का लग रहा है. ब्लैक कलर की साड़ी पहने ये लड़की आराम से चल कर जा रही होती है कि, अचानक वह हवा में उछाल लगाती हैं और पीछे की ओर गुलाटी मारते हुए हैंड स्टैंड कर दोबारा खड़ी हो जाती है. हैरानी की बात तो ये है कि लड़की साड़ी पहन कर ये स्टंट दिखाती है और उसकी साड़ी अपनी जगह से टस से मस तक नहीं होती. वीडियो देख वहां मौजूद टीचर्स का मुंह खुला का खुला कर जाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'ये छोरी छोरों से कम है क्या'

वीडियो को 56 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 20 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और लड़की के इस शानदार स्टंट की तारीफ भी खूब हो रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कॉलेज की मैडम कह रही होगीं, मेरी छोरियां छोरों से कम हैं के.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहन चरण कहां है आपके.' तीसरे यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया, 'हमारी टीचर होती तो 2 थप्पड़ मारती.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा