मेट्रो में लटककर झूलती और सीट पर खड़े होकर डांस करती लड़की का Video वायरल, लोग बोले- पापा की परी का नया स्टंट

वायरल हो रहे इस वीडियो को अपर्णा देवयाल ने 25 दिसंबर को शेयर किया था. शॉर्ट क्लिप में अपर्णा को मेट्रो में लगे रेलिंग पर झूलते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मेट्रो में लटककर झूलती और सीट पर खड़े होकर डांस करती लड़की का Video वायरल

मेट्रो (Metro) के खाली कोच में हैंड्रिल पर झूमते और डांस करते एक इन्फ्लुएंसर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इससे खुश नहीं हैं. इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर अपर्णा देवयाल नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. लोगों ने उनकी हरकतों को अजीब बताया और सार्वजनिक परिवहन में यात्रा के दौरान इस तरह का व्यवहार करने के लिए उनकी बुराई की.

वायरल हो रहे इस वीडियो को अपर्णा देवयाल ने 25 दिसंबर को शेयर किया था. शॉर्ट क्लिप में अपर्णा को मेट्रो में लगे रेलिंग पर झूलते हुए देखा जा सकता है. यहां तक कि उन्होंने हाथ हिलाया और कैमरे को किस किया और खाली कोच में सीट के ऊपर डांस किया. इन्फ्लुएंसर की विचित्र हरकतों को उसके दोस्त ने रिकॉर्ड किया था.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 4 लाख से अधिक बार देखा गया. अपर्णा के व्यवहार से इंस्टाग्राम यूजर्स प्रभावित नहीं हुए और कमेंट सेक्शन में उनकी आलोचना की.

एक यूजर ने लिखा, "मेट्रो प्रशासन को उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "सीट शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए है, मानसिक रूप से नहीं."

Featured Video Of The Day
US Presidential Elections: Joe Biden ने किया दावा- मैं ही America का राष्ट्रपति