लड़की ने बताया, कि उसने अपने पिता के ‘श्राद्ध’ के दिन क्या खाया था ? वायरल Video देख सदमे में लोग

पिता के श्राद्ध के दिन क्या खाया, इस बारे में एक लड़की के व्लॉग का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

पिता के श्राद्ध के दिन क्या खाया, इस बारे में एक लड़की के व्लॉग का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. यह क्लिप मूल रूप से रोही राय द्वारा YouTube पर शेयर की गई थी और इसने पूरे सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली है. एस नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा रीपोस्ट की गई क्लिप को देखने के बाद लोग सदमे में आ गए.

वायरल हो रहे वीडियो में रोही को अपने फॉलोअर्स को यह बताते हुए देखा जा सकता है कि वह एक दिन में क्या खाती हैं. हालांकि, यह उसके पिता के 'श्राद्ध' का दिन था, जो कि एक हिंदू अनुष्ठान है जिसे लोग अपने पूर्वजों और दिवंगत माता-पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए करते हैं. उसने दावा किया कि उसका परिवार हर साल अनुष्ठान करता है. रोही ने यह भी बताया कि वह दिन में केवल एक बार नमक और तेल का भोजन कर सकती हैं, लेकिन साथ ही कुछ मीठा भी खा सकती हैं.

देखें Video:

रोही ने सूखे मेवों से भरी एक दलिया का बर्तन दिखाया, जिसे उन्होंने नाश्ते के लिए ऑर्डर किया था और इसे "स्वादिष्ट" कहा और इसे दस में से आठ का फीडबैक दिया. बाद में वीडियो में, उसने बताया कि उसने दोपहर के भोजन के लिए क्या खाया, जो "आलू की सब्जी के साथ मेथी परांठे" था और इसे दस में से दस रेट किया क्योंकि यह उसकी मां द्वारा बनाया गया था.

अंत में उसने गुलाबी नींबू पानी भी मंगवाया. S नाम के यूजर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं सदमे में हूं." ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 84 हजार से अधिक बार देखा गया. लोग चौंक गए और कमेंट सेक्शन में अपनी राय व्यक्त की.

एक यूजर ने लिखा, "यह कुछ अजीब डार्क ह्यूमर पैरोडी है, है ना? कृपया मुझे बताएं कि यह नकली है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मैंने हर बार अपने मुंह पर हाथ रखा था."

Topics mentioned in this article