लड़की पर चढ़ा स्वतंत्रता दिवस का खुमार, इस खूबसूरत अंदाज में सेलिब्रेट किया आजादी का दिन

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जो बेहद खूबसूरत अंदाज में इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजादी के दिन की खुशी सभी लोग अपने-अपने अनुसार ही मनाते हैं. कोई तिरंगे झंडे खरीद कर अपनी गाड़ियों पर सजाता है, तो कोई टैटू बनवा कर खुशी जाहिर करता है. कुछ लोगों का शगल होता है कि, वो इस दिन पूरे तिरंगे कपड़े पहनते हैं. तिरंगी ज्वैलरी कैरी करते हैं और इस तरह से तिरंगे के तीन रंगों का सम्मान करते हैं. सोशल मीडिया पर भी इस तरह अलग-अलग अंदाज में 15 अगस्त मनाने वालों की कोई कमी नहीं है. ऐसी ही एक लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है, जो कि बेहद खूबसूरत अंदाज में इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं.

यहां देखें वीडियो

साइकिल पर डांस

कुंग फू पांडा पैरोडी नाम के ट्विटर हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक लड़की है जो फ्रिल वाली लंबी सी ड्रेस पहनी है. ड्रसे की खास बात ये है कि ये ड्रेस तिरंगे के तीन कलर्स से सजी हुई है. ड्रेस में ओरेंज, व्हाइट और ग्रीन कलर की फ्रिल डली हुई है. ये लेडी एक साइकिल पर सवार है. ये साइकिल फूलों से सजी है और नीचे तीन कलर की फ्रिल बंधी हुई है. इस खूबसूरत अंदाज में बैठकर ये लेडी साइकिल चला रही है और साथ में डांस भी कर रही है. बैकग्राउंड में गाना चल रहा है 'ये दुनिया एक दुल्हन, दुल्हन के माथे की बिंदिया' इस गाने पर लिरिकल डांस करते हुए लड़की साइकिल चला रही है. 

यूजर्स ने कहा- हैप्पी इंडिपेंडेंस

इस खूबसूरत वीडियो को करीब तीन हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और पसंद भी कर रहे हैं. यूजर्स ने एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. लड़की का अंदाज ऐसा है जिसे देखकर आजादी के दिन की खुशी महसूस होना शुरू हो चुकी है. आपको बता दें कि, जिस गाने पर लड़की डांस एक्शन कर रही है, वो शाहरुख खान और महिमा चौधरी की फिल्म 'परदेस' का गाना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: Hyderabad Corporates दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए