बाइक चलाते हुए लड़की ने हवा में उठा दिया पहला पहिया, फिर जो हुआ, लोग बोले- पापी की परी हवा में उड़ी...

अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें पापा की परी (Papa Ki Pari) ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसे देख लोगों की हंसी बंद ही नहीं हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Papa Ki Pari Video: सोशल मीडिया पर आए दिन लड़कियों के तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वो कुछ ऐसी हरकतें करते हुए दिखाई देती हैं, जिनसे दूसरे को परेशानी भी होती है और लड़कियों का मज़ाक भी उड़ाया जाता है. लड़कियों के ऐसे ही मजेदार वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें पापा की परी (Papa Ki Pari) ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसे देख लोगों की हंसी बंद ही नहीं हो रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां बाइक पर बैठी हैं. बाइक चला रही लड़की अचानक स्पीड तेज करती है और आगे के पहिए को हवा में उठा देती है. लेकिन, लड़की स्पीड को बैलेंस नहीं कर पाती और बाइक बुरी तरह से पीछे की ओर पलट जाती है. दोनों लड़कियां बुरी तरह ज़मीन पर गिरती हैं और देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्हें चोट भी ज्यादा लगी होगी.

देखें Video:

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग लड़कियों के मजे भी ले रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Ravi Kumar नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- पापा की परी किसी से कम नहीं हैं. दूसरे ने लिखा- हम तो कभी ऐसे नहीं चला सकते.

Featured Video Of The Day
Food में Permissible limit से अधिक Coluring और Processing Agents Cancer की वजह बन सकते है