खत्म नहीं हो रहा है इस गाने का ट्रेंड, तंग गलियों में मुश्किल स्टेप्स करती नजर आई लड़की, वीडियो हुआ वायरल

एक बार फिर तौबा-तौबा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तंग गलियों में एक लड़की विक्की कौशल के हुक स्टेप को मैच करने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

विक्की कौशल की लेटेस्ट फिल्म 'बैड न्यूज' का तौबा-तौबा सॉन्ग रिलीज के हफ्तों बाद भी ट्रेंड कर रहा है. गाने में विक्की कौशल के डांस और हुक स्टेप ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है. सेलिब्रिटीज और इंफ्लुएंसर्स से लेकर आम जनता ने भी इस गाने पर खूब डांस वीडियोज बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हर कोई विक्की कौशल के हुक स्टेप को कॉपी करते हुए उनके लेवल को मैच करने की कोशिश करते नजर आ रहा है. ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर तौबा-तौबा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तंग गलियों में एक लड़की विक्की कौशल के हुक स्टेप को मैच करने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है.

नहीं कम हो रहा है तौबा-तौबा का क्रेज

विक्की कौशल के लेटेस्ट मूवी के सुपरहिट सॉन्ग तौबा तौबा का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अभी भी लोग इस गाने पर डांस वीडियो बना रहे हैं, जो वायरल भी हो रहा है. इंस्टाग्राम पर वायरल ताजा वीडियो में एक लड़की तौबा-तौबा सॉन्ग पर विक्की का हुक स्टेप दोहराते हुए नजर आ रही है. सरस्वती निषाद नाम के इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में नजर आ रही लड़की एक तंग गली में डांस करती हुई नजर आ रही है. डांस के दौरान पीछे से एक ताऊ भी निकलते हैं, लेकिन लड़की बिना आगे-पीछे किसी की परवाह किए अपने धुन में मगन नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो

संकरी गलियों में तौबा-तौबा सॉन्ग पर डांस कर रही लड़की का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस डांस वीडियो को अब तक 12.8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 15 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और अन्य हजारों यूजर्स के साथ इसे शेयर किया है. डांस वीडियो पर कमेंट कर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?