गरबा करने पहुंची मंजुलिका, छोटे पंडित ने भी दिया साथ, लोग बोले- डांडिया करने आए हैं या डराने

सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जो कि, गरबा नाइट में सजने संवरने की जगह 'भूतनी' बनकर पहुंची है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

नवरात्र के मौके पर गरबा और डांडिया रास के जगह-जगह भव्य आयोजन होते हैं, जो इन गरबा पंडालों की और उत्सवों की शान बढ़ाते हैं, इनमें शामिल होने के लिए लोग अलग-अलग अंदाज में सज संवर कर गरबा करने पहुंचते हैं. आप भी अगर गरबा करने जाएंगे तो क्या लुक प्रिफर करेंगे. लड़की हैं तो शायद गुजराती चनिया चोली, जेवर और डांडिया लेकर पहुंचेंगी. लड़के हैं तो शायद गुजराती कुर्ता पजामा और जैकेट केरी करें, लेकिन कुछ लोग इन सबसे एक कदम आगे निकल जाते हैं और ऐसा गेटअप चुनते हैं, जो सुर्खियों में आ जाता है. एक युवती इस मामले में कुछ ज्यादा ही आगे निकल गईॉ, जो सजने संवरने की जगह 'भूतनी' बनकर गरबा करने पहुंची.

मंजुलिका के गेटअप में गरबा

मुसाफिर मीकू नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक युवती दिखाई दे रही है, जो पीले रंग की साड़ी में है. इस साड़ी को क्लासिकल डांसर के लुक वाले स्टाइल में ड्रैप किया गया है. साड़ी तो सुंदर है लेकिन इसके साथ मेकअप और संवरे हुए बालों की जगह युवती बिखरे बाल लेकर पहुंची है. होठों की लिपस्टिक भी बिखरी हुई थी और माथे की बिंदी भी फैली हुई थी. इस गेटअप में गरबा करने पहुंची युवती मंजुलिका की तरह लग रही थी, जो फिल्म भूल भुलैया में भूतनी बनी थी. फिल्म में विद्या बालन कुछ इसी तरह के गेटअप के साथ डराती हुईं नजर आती हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

छोटा पंडित भी था साथ

इस डरावनी मंजुलिका के साथ छोटा पंडित भी गरबा पांडाल में पहुंचा था. भूल भुलैया का छोटा पंडित तो आपको याद ही होगा, जो लाल धोती पहन कर घूमता था और ये समझता रहा था कि उस पर साया पड़ चुका है. उसी छोटे पंडित का गेटअप लेकर एक युवक इस मंजुलिका के साथ गरबा करने जा पहुंचा. शख्स ने सिर पर चोटी भी रखी है. गले में माला और लाल धोती पहने हुए था. इसके साथ ही चेहरे पर भी लाल रंग पोता हुआ था. इस वीडियो को शेयर करने वाले हैंडल के मुताबिक, ये भोपाल में आयोजित अभिव्यक्ति गरबे का वीडियो है. जहां इस अंदाज में ये दोनों नजर आए.

Advertisement

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस 

Featured Video Of The Day
NDTV Sting Operation On Drugs Racket: भारत में करोड़ों लोग ड्रग्स की चपेट में, कैसे निपटा जाए?