प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन पर खास तोहफा, 13 घंटे मेहनत करके बच्ची ने अनाज और दालों से बना डाला खूबसूरत चित्र - देखें Video

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूली बच्ची ने ऐसा कमाल दिखाया है, जिसे देखकर आप भी उसकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 74वां जन्मदिन है. देश और दुनिया समेत चारों तरफ से लोग उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. पीएम के जन्मदिन के खास मौके को लोग अपनी-अपनी तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं. कोई उनकी तस्वीर बनाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है, तो कोई अलग तरह का टैलेंट दिखा रहा है. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूली बच्ची ने ऐसा कमाल दिखाया है, जिसे देखकर आप भी उसकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

ये वीडियो चेन्नई की एक 13 वर्षीय स्कूली बच्ची प्रेस्ली शेकिना का है. जिसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी के 74वें जन्मदिन से पहले लगातार 12 घंटे मेहनत करके अनाज और दालों का इस्तेमाल करते हुए उनका चित्र बना रही है. छात्रा की इस कमाल की प्रतिभा को देख लोग उसकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है- प्रधानमंत्री जी सबके प्रिय हैं! 13 वर्षीय बेटी प्रेस्ली शेकिना ने प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के जन्मदिन के अवसर पर अनाज और दालों से उनका अद्भुत चित्र 12 घंटे की कड़ी मेहनत से तैयार किया. यह चित्र बच्चों का प्रधानमंत्री जी के प्रति प्रेम और सम्मान को दर्शाता है. बहुत खूब बेटी प्रेस्ली! #HappyBirthdayModiJi

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India