चलती कार की खिड़की से बाहर गिरी बच्ची, ड्राइवर को पता नहीं चला, छोड़कर निकल गया आगे, घटना CCTV में कैद

वीडियो में दिख रहा है कि पीछे की सीट से खिड़की से बाहर झुकी लड़की गलती से कार के हिलने-डुलने पर बाहर गिर पड़ी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर एक भयानक फुटेज सामने आया है जिसमें चीन (China) में एक छोटी बच्ची को कार की खिड़की से बाहर गिरते हुए दिखाया गया है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (South China Morning Post) के अनुसार, यह घटना शंघाई (Shanghai) के दक्षिण में पूर्वी चीन के एक शहर निंगबो में एक ट्रैफिक चौराहे पर हुई. वीडियो में दिख रहा है कि पीछे की सीट से खिड़की से बाहर झुकी लड़की गलती से कार के हिलने-डुलने पर बाहर गिर पड़ी. SCMP ने कहा, कि उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और उसे केवल मामूली चोटें आईं हैं.

चौंकाने वाली घटना का वीडियो ट्रैफिक जंक्शन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

देखें Video:

इसमें रेड लाइट पर लाइन में खड़ी कारों को दिखाया गया है, जब लड़की अचानक एक सफेद कार की यात्री साइड की खिड़की से अपना सिर बाहर निकालती है. जैसे ही ट्रैफिक लाइट हरी हो जाती है, चालक कार को आगे बढ़ाता है. तभी लड़की खिड़की से बाहर गिरती है और जेब्रा क्रॉसिंग पर अपने पेट के बल लेट जाती है.

चालक को लड़की के गिरने का पता नहीं चलता और वो काफी दूर निकल जाता है. बच्ची चौंक जाती है और वहीं रोती रहती है जब तक कि कुछ मोटर चालक लड़की को उठाने के लिए अपनी कारों को रोक नहीं देते.

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, स्थानीय लोगों में से एक जल्दी से लड़की के पास पहुंचा और उसे उठा लेता है, जिससे वह खतरे से बच जाती है.

स्थानीय समाचार आउटलेट्स के अनुसार, बच्चे के सुरक्षित होने पर लोगों ने पुलिस से संपर्क किया.

पिछले महीने, एक और चौंकाने वाली फुटेज में ब्राजील में एक शख्स को चलती बस के नीचे गिरते हुए दिखाया गया था, लेकिन उसे केवल मामूली चोटें ही आईं और वो वहां से बचकर निकलने में कामयाब रहा.

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) में हेलमेट पहने बस और बाइक सवार एक-दूसरे की ओर मुड़ते हुए नजर आ रहे हैं. बस से संपर्क करने से पहले, वह शख्स फिसल जाता है, जिससे वह बाइक से उछलकर बस के नीचे गिर जाता है.

Video: मध्य प्रदेश में क्लर्क के घर से मिली 85 लाख की नकदी

Featured Video Of The Day
PM Modi ने Congress को आरक्षण विरोधी बता, पूर्व PM Jawaharlal Nehru, Rajiv Gandhi का भाषण दिलाया याद