पानी के अंदर घुसकर खूंखार मगरमच्छ को घसीट लाई बाहर, लड़की की हिम्मत देख लोग रह गए हक्के बक्के

वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में एक लड़की ऐसा काम करती नजर आ रही है, जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पानी के 'शैतान' पर भारी पड़ी लड़की की हिम्मत, देखें वीडियो.

Girl Caught Crocodile Video: आपने वो मशहूर कहावत तो सुनी ही होगी, पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं लिया जाता. नहीं तो इसका अंजाम बेहद खतरनाक और जानलेवा साबित हो सकता है. यूं तो अक्सर सोशल मीडिया पर मगरमच्छ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ सोचने पर मजबूर भी कर देते हैं. यह एक ऐसा खूंखार शिकारी है, जो अपने शिकार को पल भर में ही चीड़ फाड़ कर एक कर सकता है. इनके सामने आने से अन्य जंगली जानवर तो छोड़िए इंसान भी कतराते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इन खूंखार शिकारियों से भी ज्यादा हिम्मत रखते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही लड़की का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पानी के अंदर घुसकर खूंखार मगरमच्छ को घसीटकर बाहर लाती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में एक लड़की ऐसा काम करती नजर आ रही है, जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे अकेले दौड़ते हुए एक लड़की मगरमच्छों से भरे तालाब में घुस जाती है और फिर उनमें से एक मगरमच्छ को पकड़कर घसीटते हुए बाहर ले आती है. इस दौरान वहां मौजूद लोग बस एक टुक लड़की को देखते ही रह जाते हैं. वीडियो में लड़की की हिम्मत की लोग दाद दे रहे हैं. 

Advertisement

खिलौना की तरह मगरमच्छ को खींचा (Magarmach Ka Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो naturehd22 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक लड़की बड़ी ही आराम से पानी के अंदर से खतरनाक मगरमच्छ को पकड़कर बाहर ऐसे घसीटकर ला रही है जैसे कि वो कोई खिलौना हो. इस वीडियो को अब तक 29 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देख चुके लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए हैरानी जता रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article