सिंपल सी ड्रेस पहनकर निकली थी लड़की, डांस करते करते बन गई कमल, देखते ही यूजर्स को आई उर्फी की याद

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सरप्राइज हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

साड़ी की तरह ही स्कर्ट भी एक ऐसी ड्रेस है, जिसे पहनने की शौकीन महिलाओं की कमी नहीं है. स्कर्ट एक कंफर्टेबल सी ड्रेस है, जो किसी भी मौके पर, किसी भी एज की लेडी पर बहुत जंचती है. ऐसी ही एक सिंपल और सुंदर सी स्कर्ट पहनी लड़की का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, लेकिन उसकी स्कर्ट को साधारण स्कर्ट समझने की भूल मत कीजिए. उसकी ड्रेस की क्या खूबी है ये जानना है तो आपको ये वायरल वीडियो देखना होगा, जिसे देखते ही देखते सिंपल सी ड्रेस पहनी ये लड़की कमल का फूल बनकर खिली हुई नजर आएगी.

लोटस डिजाइन वाली ड्रेस

डेली डोज आर्टिस्ट ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं. एक पब्लिक प्लेस पर ये लड़की खड़ी हुई दिखाई देती है. ये लड़की सिंपल सी पिंक और व्हाइट ड्रेस पहने दिख रही है और हाथ में एक रिंग थामे हुए है. अट्रैक्टिव स्माइल वाली ये लड़की अपने हाथ में पकड़ी रिंग को लेकर घूमने लगती है. जैसे-जैसे वो हाथ ऊपर करके राउंड लगाती है उसकी सिंपल सी दिखने वाली स्कर्ट कमल के फूल की पंखुड़ियों जैसी दिखने लगती है. गौर से ये वीडियो देखेंगे तो हाथ में पकड़ी रिंग से कुछ धागे भी बंधे हुए दिखाई देंगे, जिनकी मदद से ये स्कर्ट इस शेप में दिखती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'कहां मिलेगी ये ड्रेस'

लड़की की ये खूबसूरत ड्रेस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे अब तक 5 लाख 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ यूजर्स ये जानना चाहते हैं कि उन्हें ऐसी स्कर्ट कहां मिलेगी. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये स्कर्ट बहुत एलिगेंट है.' कुछ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में ये भी लिखा कि, 'उर्फी जावेद को ड्रेस के लिए एक नया आइडिया मिल गया है.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Churu News: Constable Dharamveer ने कैसे बदली हजारों बच्चों की किस्मत | Latest | Rajasthan News