चूहे ने काट ली उंगली, तो बदला लेने के लिए लड़की ने चूहे को पकड़कर जो किया, जानकर आ जाएगी उल्टी

चूहेदानी का इस्तेमाल करने या चूहे को दूर भगाने के बजाय, लड़की ने उसे खुद पकड़ने का फैसला किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
चूहे ने काटा तो लड़की ने ले लिया बदला

एक अजीबोगरीब मामले में, चीन (China) में एक किशोर को चूहे (Mouse) ने काट लिया था और उसने चूहे को काट कर बदला लिया. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका देने वाली यह घटना 21 दिसंबर, 2023 को हुई थी, जब 18 वर्षीय युवती को उसकी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में एक चूहे ने काट लिया था, चूहे ने लड़की की उंगली पर काट लिया था. गुस्से में आकर उसने मामले को अपने हाथों में लेने का फैसला किया. चूहेदानी का इस्तेमाल करने या चूहे को दूर भगाने के बजाय, लड़की ने उसे खुद पकड़ने का फैसला किया.

चूहे को पकड़ कर की ऐसी हरकत

लड़की ने चूहे को पकड़ लिया और बदला लेने के लिए उसके सिर पर काटने लगी, जिससे दो दांतों के निशान बन गए. कथित तौर पर लड़की द्वारा मजबूती से पकड़ने के कारण दम घुटने से चूहा जल्द ही मर गया.

इस बीच, चूहे में दांत गड़ाने के कारण उसके होठों पर भी चोटें आईं. छात्रा ने बाद में अपने डॉयिन अकाउंट पर कहा कि उसे तुरंत इलाज मिला और वह ठीक है. उसकी रूममेट ने यह भी कहा कि उसे तुरंत अपने व्यवहार पर पछतावा हुआ और इलाज के दौरान अपना चेहरा उजागर करने में उसे शर्म आ रही थी.

Advertisement

उन्होंने कहा कि महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा कि उन्होंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा था. उन्होंने आगे कहा, 'डॉक्टर को यह पता लगाने में थोड़ा समय लगा कि उसकी केस फ़ाइल को कैसे लिखा जाए.

Advertisement

सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

लड़की की इस विचित्र हरकत ने सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया. इस घटना पर चुटकुलों की बाढ़ आ गई, कुछ यूजर्स ने उन्हें घर पर चूहों की समस्याओं को सुलझाने के लिए बुलाया. एक यूजर ने लिखा, मैं उसे 2023 की सबसे बड़ी साहसी महिला के रूप में घोषित करता हूं. वहीं दूसरे ने लिखा, क्या आप हमारे चावल के खलिहानों पर नजर रखना चाहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर
Topics mentioned in this article