बाइक पर जा रही महिला का लटक रहा था पल्लू, लड़की ने आवाज़ देकर टोका, भाभी जी ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर लोटपोट हो रहे लोग

एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द होने लगेगा. ये वीडियो एक लड़की और एक महिला का है, जिसमें दोनों के बीच एक मजेदार बातचीत को दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बाइक पर जा रही महिला का लटक रहा था पल्लू

सोशल मीडिया वो जगह है जहां हमें हर तरह के वीडियो और खबरें सुनने और देखने को मिल जाती हैं. कभी ऐसे वीडियो वायरगल होते हैं जिन्हें देख हम अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते तो कभी ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देख हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द होने लगेगा. ये वीडियो एक लड़की और एक महिला का है, जिसमें दोनों के बीच एक मजेदार बातचीत को दिखाया गया है.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला और पुरुष बाइक पर बैठे जा रहे हैं. तभी उनके पीछे से स्कूटी पर आ रही एक लड़की बाइक पर बैठी महिला को तेज़ से आवाज़ लगाते हुए बोलती है, भाभी जी पल्लू-पल्लू... तो भाभी जी मस्त अंदाज़ में हंसते हुए जवाब देती हैं, 1500 का है... 1500 का है... तो लड़की कहती है...अरे लटक रहा है वो बोल रहे हैं...तो देखा आपने कैसे महिला ने लड़की की बात का मजेदार अंदाज़ में जवाब दिया. जबकि वो लड़की महिला के लटक रहे पल्लू को लेकर उन्हें सावधान कर रही थी, ताकि कहीं उनका पल्लू बाइक के पहिए फंस न जाए और उनके साथ कोई दुर्घटना हो. लेकिन महिला इस बात को समझ नहीं पाई और उन्होंने मजेदार जवाब दे दिया.

देखें Video:

Advertisement

अब लोगों को भाभी जी का यही जवाब पसंद आ गया जिसकी वजह से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो इतना मजेदार है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. वीडियो को एक्स पर @swatic12 नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अंटी जी प्यारी हैं. दूसरे ने लिखा- भाभी जी को बहुत गर्व है. तीसरे ने लिखा- भाभी जी कितनी ईमानदार हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress
Topics mentioned in this article