जिराफ ने पहली बार अपने बच्चे को देखा, फिर उसकी मां को प्यार से किया Kiss, Video ने लोगों का दिल जीत लिया

वीडियो में एक पिता जिराफ (Giraffe) को अपने नवजात बच्चे (Newborn Baby) से मिलने के लिए एक बाड़े के अंदर आते हुए दिखाया गया है. आप क्यूट इंटरैक्शन पर ध्यान देना बंद नहीं कर पाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
जिराफ ने पहली बार अपने बच्चे को ऐसे देखा, फिर उसकी मां को प्यार से किया Kiss

जानवरों के मनमोहक वीडियो कुछ ऐसे हैं जिन्हें आप आसानी से भूल नहीं सकते. हम आपको जिराफ के एक प्यारे परिवार का एक मनमोहक वीडियो दिखाना चाहते हैं जो प्यारे जानवरों के वीडियो की लिस्ट में पूरी तरह से फिट बैठता है. ये वीडियो वैसे तो 2020 में पोस्ट किया गया, वीडियो में एक पिता जिराफ (Giraffe) को अपने नवजात बच्चे (Newborn Baby) से मिलने के लिए एक बाड़े के अंदर आते हुए दिखाया गया है. आप क्यूट इंटरैक्शन पर ध्यान देना बंद नहीं कर पाएंगे.

वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया में सेंट बारबरा चिड़ियाघर में शूट किया गया था. इसकी शुरुआत एक जिराफ के बाड़े में प्रवेश करने और अपने नवजात बच्चे को देखने के लिए बाड़े अंदर झुक जाने से होती है. अपने बच्चे से मिलने के बाद, वह जिराफ मां को प्यार करने के लिए आगे बढ़ता है. पोस्ट के कैप्शन के अनुसार, जिराफ के पिता का नाम माइकल और छोटे बच्चे का नाम ट्विगा है.

देखें Video:

ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद, वीडियो 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. जिराफ परिवार के इस प्यारे नए सदस्य को देखकर लोग बेहद खुश गए. कई लोगों ने बताया कि डैड जिराफ ने छोटे जिराफ की मां को कैसे प्यार से किस कर लिया.

राहुल तेवतिया ने कहा, 'मैं उतना अधिक 'कूल' नहीं हूं जितना एक फिनिशर की भूमिका में दिखता हूं'

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?