नन्हें से बच्चे के हाथ से गाजर लेकर खा गया जिराफ, जानवर की ये हरकत देख सोशल मीडिया पर सहम गए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में आप एक जिराफ को एक छोटे से बच्चे के साथ देख सकते हैं. वीडियो में जिराफ की हरकतें देख आपका दिल भी सहम जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

बच्चों के साथ घर के पालतू जानवरों की खास बॉन्डिंग बन जाती है. बच्चे यूं भी जहां कहीं जानवरों को देखते हैं, उन्हें देख एक्साइटेड हो जाते हैं. जानवरों को भी बच्चों से लगाव होता है लेकिन कभी-कभी ये बच्चों के लिए खतरा भी बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में आप एक जिराफ को एक छोटे से बच्चे के साथ देख सकते हैं. वीडियो में जिराफ की हरकतें देख आपका दिल भी सहम जाएगा.

A post shared by Billionairescatss (@billionairescatss)

बच्चे के हाथ से लेकर गाजर चट कर गया जिराफ

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में एक कार के अंदर एक छोटा सा बच्चा बैठा नजर आ रहा है. करीब एक साल का ये बच्चा कार में गाजर का टुकड़ा लेकर बैठा नजर आता है. इतने में एक जिराफ वहां पहुंच जाता है और वह बच्चे के हाथ से गाजर खाने लगता है. देखते ही देखते जिराफ, गाजर चट कर जाता है और बच्चा बस देखता रह जाता है. जिराफ जिस तरह से कार की खिड़की से मुंह डाल कर बच्चे के हाथ से गाजर खाता है, उसे देख काफी डर भी लगता है कि कहीं ये जिराफ नन्हें से बच्चे को नुकसान न पहुंचा दे.

लोगों ने कहा- ये खतरनाक है

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस छोटे से बच्चे और जिराफ के वीडियो पर 38 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस बच्चे को लेकर कंसर्न जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये बड़ा ही खतरनाक है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, देख कर डर लग रहा है. जबकि कुछ यूजर इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं.   

Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?