30 साल वालों को गिफ्ट में क्या दें, 7वीं क्लास के बच्चों के Suggestions सुन पकड़ लेंगे माथा

अगर आप भी गिफ्ट देने से पहले कंफ्यूज हो जाते हैं, तो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो आपके लिए है.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Gift for Christmas Day 2023: देश-दुनिया में आज क्रिसमस का दिन बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. मान्यता है कि, क्रिसमस के दिन सेंटा (सांता) क्लॉज आकर बच्चों को तोहफे देते हुए अपना प्यार लुटाते हैं. यूं तो आज के दिन लोग एक-दूजे को क्रिसमस की बधाई देते हुए गिफ्ट्स (Christmas Gift) देते हैं, लेकिन अक्सर लोग गिफ्ट को लेकर सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर अपने किसी खास दोस्त या फिर रिश्तेदारों को गिफ्ट में क्या दिया जाए. अगर आप भी इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं, तो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो आपके लिए हैं, जिसमें 7वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चों ने बताया है कि 30 साल की उम्र वाले लोगों को तोहफे में क्या दिया जाना चाहिए.

Advertisement

बच्चों ने दिए ऐसे सजेशन (Tips for gifts)

दरअसल, ये वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्कूल टीचर शेन फ्रेक्स ने बनाया है, जिन्होंने इसे टिकटॉक पर शेयर किया है. वीडियो में बच्चों ने जो सजेशन दिए हैं, उन्हें सुनकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. वीडियो कुछ चिट्स नजर आ रही है, जिस पर बच्चों ने लिखा है कि 30 साल की उम्र वाले लोगों को तोहफे में क्या गिफ्ट दिया जाना चाहिए. एक बच्चे ने लिखा है कि, इन्हें साफ सफाई करने के लिए वैक्यूम क्लीनर देना चाहिए. दूसरे बच्चे ने लिखा है, तोहफे में वाइन देना चाहिए. तीसरे बच्चे ने लिखा है, सूप दिया जाना चाहिए.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

30 साल की उम्र वाले लोगों को तोहफे में क्या दें (christmas gift ideas)

कुछ बच्चों ने 30 साल की उम्र वाले लोगों को तोहफे में नाइट गेम्स के लिए बिंगो कार्ड देने की सलाह दी है. वहीं एक अन्य बच्चे ने तो नहाने और बॉडी के लिए इस्तेमाल होने वाले प्रोडक्ट देने की बात कही है. इसी तरह किसी ने महंगा मीट देने को कहा. तो किसी ने परफ्यूम. किसी ने कैंडी क्रश गेम का प्रीमियम देने की बात लिखी, तो किसी ने झुर्रियां हटाने वाली क्रीम देने पर जोर दिया. वहीं ठंड को ध्यान में रखते हुए एक बच्चे ने कॉफी मग देने के बारे में लिखा.

Advertisement

जमकर वायरल हुआ वीडियो (gift ideas viral)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 7thgrade_chronicles नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. बच्चों के इन सुझावों को देखकर कोई हैरान है, तो कोई मौज लेते हुए फनी कमेंट कर रहा है. बच्चों के इन सुझावों पर टीचर फ्रेक्स का कहना है कि, 30 साल के लोग 12 साल के बच्चों को प्राचीन समय के या काफी बूढ़े लगते हैं. अब सोशल मीडिया पर फ्रेक्स का बनाया हुआ ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन
Topics mentioned in this article