सड़क के बीचोबीच अचानक आ गया विशालकाय सांप, देखते ही रुक गए आते-जाते लोग, आगे जो हुआ, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

जब एनाकोंडा सड़क के दूसरी ओर झाड़ियों में घुस गया तो कई दर्शकों ने इस घटना को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सड़क के बीचोबीच अचानक आ गया विशालकाय सांप

ब्राजील (Brazil) के एक राजमार्ग पर खतरनाक तरीके से एक विशाल एनाकोंडा के आ जाने से उस रास्ते पर आने-जाने वाले लोग हैरान रह गए. वीडियो में कैद हुई घटना में हरे रंग का एनाकोंडा, जिसकी लंबाई लगभग 25 फीट बताई गई है, बेपरवाह होकर सड़क पार करते हुए दिख रहा है.

वीडियो जो खूब वायरल हो रहा है, इसमें राजमार्ग के डिवाइडर पर एक विशाल सांप को रेंगते हुए दिखाया गया है, जिससे मोटर चालकों को अपने वाहन रोकने और इस दुर्लभ दृश्य को देखने के लिए बाहर निकलना पड़ता है. जब एनाकोंडा सड़क के दूसरी ओर झाड़ियों में घुस गया तो कई दर्शकों ने इस घटना को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया. क्रॉसिंग के दौरान, दर्शकों ने यातायात को निर्देशित किया, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि सांप बिना किसी को नुकसान पहुंचाए सुरक्षित रूप से निकल सके.

Advertisement

देखें Video:

वीडियो में बैकग्राउंड आवाज़ों से पता चलता है कि मुठभेड़ ब्राज़ील में हुई थी. ट्विटर पर साझा किए गए फुटेज को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 59 हजार लाइक्स मिले हैं और वीडियो पर ढेरों लोग कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "यह एक बड़ा सुंदर साँप है." दूसरे ने दर्शकों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा, "वीडियो बनाने के लिए धन्यवाद." तीसरे ने अपनी आशंका जताते हुए कहा, "यह बहुत डरावना है."

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress
Topics mentioned in this article