विशालकाय सांप को लगी थी प्यास, शख्स ने हाथ से पिलाया पानी, Video देख उड़ जाएंगे होश

एक शख्स अपनी हथेली पानी लेकर सांप को पिला रहा है. वीडियो में जो दिखाई दे रहा है उसे देखकर तो कोई ऐसा करने की कल्पना भी नहीं कर सकता है कि सांप को ऐसे अपने हाथ में कोई पानी पिला सकता होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सांप इतने खतरनाक होते हैं कि इनका नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. और कहीं कोई विशालकाय सांप देख ले तो उसकी तो हवा ही टाइट हो जाती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक विशालकाय सांप दिख रहा है और एक शख्स उसे अपने हाथ से पानी पिला रहा है. वीडियो को देखते ही आपकी भी धड़कनें तेज हो जाएंगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स अपनी हथेली पानी लेकर सांप को पिला रहा है. वीडियो में जो दिखाई दे रहा है उसे देखकर तो कोई ऐसा करने की कल्पना भी नहीं कर सकता है कि सांप को ऐसे अपने हाथ में कोई पानी पिला सकता होगा. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो कि यह सांप शख्स का पालतू सांप है.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @snakes.empire पेज पर शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, ‘ये शख्स बेवकूफ है क्या, सांप कभी इंसानों के दोस्त नहीं हो सकते और ये उसे चुल्लू में पानी पिला रहा है.' दूसरे यूजर का कहना है कि पानी पीते वक्त जहरीले से जहरीला सांप भी काफी खूबसूरत लगता है.

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात