आती-जाती गाड़ियों के बीच रोड पर अचानक आ गया विशालकाय अजगर, पार करने लगा सड़क, फिर जो हुआ... सहम गए लोग

इस वीडियो में आप देखेंगे कि देहरादून की सोंग नदी के पुल पर रात में कुछ ऐसा दिखा कि कुछ देर के लिए मानो सब थम सा गया. इस दौरान सड़क पर तेज स्पीड में गाड़ियां आती-जाती दिख रही थीं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आती-जाती गाड़ियों के बीच रोड पर अचानक आ गया विशालकाय अजगर

Giant python in Dehradun: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें रिहायशी इलाकों में अजगर या दूसरे खतरनाक जानवरों के घुसने या देखेने जाने की घटनाएं सामने आती हैं. अब देहरादून से ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सहम जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि देहरादून की सोंग नदी के पुल पर रात में कुछ ऐसा दिखा कि कुछ देर के लिए मानो सब थम सा गया. इस दौरान सड़क पर तेज स्पीड में गाड़ियां आती-जाती दिख रही थीं.

इसी बीच एक विशालकाय अजगर बीच सड़क पर आ गया और सड़क पार करने लगा. इसे देखते ही सड़क से गुज़र रहे लोग जिस स्थिति में थे वैसे ही रुक गए. इस दौरान अजगर धीरे-धीरे वहां से गुरजरता रहा और बाकी लोग शांत खड़े रहकर उसके जाने का इंतज़ार कर रहे थे. साथ ही सभी लोग मोबाइल ले उसका वीडियो भी बना रहे थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग कैसे चुपचाप रुककर उसे गुजरने दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्स पर @UttarakhandGo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है. कैप्शन में लिखा है- देहरादून में दिखा अजगर.

देखें Video:

लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो है. दूसरे यूजर ने लिखा- आप लोग उसको डिस्टर्ब मत करो वह नाइट वॉक के लिए निकला हुआ है. तीसरे यूजर ने लिखा- देहरादून, जंगल और खेती की जमीन पर अतिक्रमण कर के बसाया गया है. चौथे यूजर ने लिखा- देहरादून में बहुत से अजगर हैं,ये शहर में दिखा है शायद. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jharkhand Elections: JMM में शामिल हुए BJP के नेता, क्या Hemant ने ढूंढ निकाला में जीत का फार्मूला?
Topics mentioned in this article