बीच सड़क पर अचानक से आ गई कमोडो ड्रैगन, विशाल छिपकली को रेंगता देख लोगों की हुई सिट्टी पिट्टी गुल

रूह कंपा देने वाले इस वीडियो में कमोडो ड्रैगन यानि की एक विशाल छिपकली बीच सड़क पर रेंगती नजर आ रही है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Man Attempt To Put Komodo Dragon Off The Road: दुनियाभर में ऐसे कई जीव मौजूद हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वायरल वीडियो लोगों की रूह कंपा रहा है, जिसमें एक विशाल छिपकली बीच सड़क पर रेंगती नजर आ रही है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए.

कमोडो ड्रैगन छिपकली (Giant lizard on road video)

वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, दूर से आते किसी शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया होगा, जिसमें एक कमोडो ड्रैगन छिपकली बीच सड़क पर नजर आ रही है. इस विशाल छिपकली की अकेली पूंछ ही किसी इंसान के आधे कद के बराबर लग रही है. इस दौरान एक शख्स छिपकली को डंडी से भगाता नजर आ रहा है, लेकिन छिपकली है कि रोड पर से हटने का नाम ही नहीं ले रही है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

रोड पर दिखी बड़ी सी छिपकली (komodo dragon on road) 

सड़क पर रेंगती इस विशाल छिपकली को देखने के लिए लोग गाड़ी रोककर उसका वीडियो और फोटो खींचते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को earth.reel नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'आखिर ये छिपकली करना क्या चाह रही है.' वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे ये छिपकली शहर में टहलने आई है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कमोडो ड्रैगन लग रहा है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'उम्मीद है लोगों ने उसे चोट नहीं पहुंचाई.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत