निगले हुए सांप को अपने पेट से पूरी तरह बाहर निकालता दिखा विशाल कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा डरा देने वाला Video

वीडियो में एक बड़ा कोबरा दिखाई दे रहा है, जो अपने मुंह के अंदर पूरी तरह से निगल चुके सांप को बाहर निकाल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर एक विशाल कोबरा (Massive cobra) को पूरे सांप (Snake) को उगलते हुए कैद करने वाले एक वीडियो ने तूफान ला दिया है. फ़ुटेज, जिसे ट्विटर पर 112,000 से अधिक बार देखा जा चुका है, ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध और परेशान दोनों कर दिया है. हालांकि, यह विशेष क्लिप, जिसे ट्विटर यूजर @WowTrrifying द्वारा साझा किया गया है, ज्यादातर लोग इस वीडियो को देखकर सहम गए हैं. 

वीडियो में एक बड़ा कोबरा दिखाई दे रहा है, जो अपने मुंह के अंदर पूरी तरह से निगल चुके सांप को बाहर निकाल रहा है. चौंकाने वाले दृश्य ने लोगों की ओर से प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी है, कमेंट सेक्शन हैरानी और डर वाले रिएक्शन से भर गया है. एक यूजर ने कोबरा की प्रेरणा पर अनुमान लगाया: "सांप भोजन करते समय बिल्कुल सहज होते हैं. वे ज्यादा असुरक्षित नहीं हो सकते. या तो इसने लोगों को खतरा माना होगा और बाहर निकाल दिया होगा या यह वास्तव में उलटा है!"

देखें Video:

दूसरे यूजर ने लिखा: "यह भरा हुआ नहीं है. इसके चारों ओर सभी लोग हैं. यह अपने सिस्टम में एक सांप के साथ खुद का बचाव करने में सक्षम नहीं होगा. यदि यह भरा हुआ होता, तो यह पहले ही सांप को नहीं पकड़ पाता." फ़ुटेज की भयावह प्रकृति ने एक दर्शक को यह कहने के लिए प्रेरित किया, "यह बहुत डरावना और परेशान करने वाला है."
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article