दूल्हे को ऊपर बैठाकर घोड़े ने किया जोरदार डांस, सामने नाच रहे शख्स के साथ की ऐसी जुगलबंदी, दंग रह गए बाराती

इंस्टाग्राम पर @manoj_patel_9605 नाम के अकाउंट से शेयर किए इस वीडियो में एक घोड़ा न केवल दूल्हे को ले जा रहा है, बल्कि एक शख्स के साथ डांस भी कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूल्हे को ऊपर बैठाकर घोड़े ने किया जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन शादियों मे होने वाली मज़ेदार घटनाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी दुल्हन की एंट्री का डांस वायरल होता है, तो कभी वरमाला के दौरान नाराज हुए दूल्हे का वीडियो. ऐसे वीडियो देखने में बड़े मज़ेदार होते हैं, इसलिए लोग इन्हें पसंद भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा नहीं बल्कि दूल्हे की घोड़ा डांस कर रहा है. 

इंस्टाग्राम पर @manoj_patel_9605 नाम के अकाउंट से शेयर किए इस वीडियो में एक घोड़ा न केवल दूल्हे को ले जा रहा है, बल्कि एक शख्स के साथ डांस भी कर रहा है. घोड़े और डांसर के बीच डांस के दौरान इतने शानदार तालमेल ने ऑनलाइन लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. कुछ दिन पहले सामने आए इस वीडियो ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की है और अबतक इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स इस अनोखे नज़ारे पर अपनी हैरानी ज़ाहिर कर रहे हैं और डांस को एन्जॉय कर रहे हैं. एक यूजर ने कई लोगों द्वारा साझा की गई भावनाओं को ज़ाहिर करते हुए कमेंट किया, "मैंने इसे लूप पर देखा." एक अन्य यूजर ने मज़ेदार कमेंट करते हुए लिखा, "जानवर से सीखो दोस्ती कैसे निभाई जाती है." तीसरे ने लिखा, दिल से सैल्यूट है. चौथे ने लिखा, "एक ऐसी शादी का मैं भी हकदार हूं." 

ये Video भी देखें:

Sayoni Ghosh और Kunal Vijayakar के साथ देखिए Kolkata में क्या है चुनाव का माहौल?

Featured Video Of The Day
Mumbai: मराठियों की घटती आबादी से परेशान शिवसेना उद्धव गुट, घर आरक्षित करने की उठाई मांग
Topics mentioned in this article