1900 रुपये का मिल रहा है 'बतख का सिर', खाने से पहले लोग जा रहे हैं डर

इस दुनिया में लोग खाने के दिवाने हैं. उसी तरह कई ऐसे रेस्टोरेट हैं, जो अलग तरह के डिश बनाने के लिए मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर हम अकसर ऐसे वीडियोज़ या फोटोज़ देखते रहते हैं, जो बेहद अलग और अनोखा है. अभी हाल ही में यूनाइटेड किंगडम

Advertisement
Read Time: 9 mins

इस दुनिया में लोग खाने के दिवाने हैं. उसी तरह कई ऐसे रेस्टोरेट हैं, जो अलग तरह के डिश बनाने के लिए मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर हम अकसर ऐसे वीडियोज़ या फोटोज़ देखते रहते हैं, जो बेहद अलग और अनोखा है. अभी हाल ही में यूनाइटेड किंगडम के भी एक रेस्टोरेंट में इस वक्त ऐसी डिश परोसी जा रही है, जो लोगों को डरा रही है. जिसकी भी प्लेट में ये डिश आ रही है, वो खाने के बजाय सदमे में चला जाता है. इंग्लैंड के वेस्टर्न लॉन्ड्री रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस अजीबोगरीब डिश की तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही है. इस डिश की कीमत 1900 रुपये है. रेस्टोरेंट ने इस डिश का नाम beaktofeet. रखा है.

तस्वीरें देखें


ये रेस्टोरेंट अजीबोगरीब डिश बनाने के लिए मशहूर है. रेस्टोरेंट अपनी डिश को सोशल मीडिया पर शेयर भी करता है. तस्वीर मेंइस डिश के साथ कैप्शन लिखा है – ‘टर्निप और लैंटिल्स से भरी हुई बतख की गर्दन'.वायरल फोटो को देखकर आपको लगेगा कि सचमुच में बत्तख है, मगर ये असली में बत्तख नहीं है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: SC में NEET पर अहम सुनवाई, CBI को स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश |Sawaal India Ka