शख्स ने अनोखे तरीके से किया गैस का इलाज, हैरान होकर देखते रहे लोग, बोले- कहीं पीछे से किडनी न निकल जाए

Gas Problem Treatment: ट्विटर पर एक यूजर ने गैस की तकलीफ से छुटकारा पाने का एक देसी तरीका शेयर किया है. अब उसका यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शख्स ने अनोखे तरीके से किया गैस का इलाज, हैरान होकर देखते रहे लोग

Gas Problem Treatment: लोग अक्सर गैस की समस्या से परेशान रहते हैं, और इसके लिए या तो अपने आसपास के लोगों से कोई देसी उपाय या नुस्खा पूछते हैं या फिर इंटरनेट पर इसका समाधान ढूंढते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स का गैस ठीक करने का देसी तरीका बता रहा है. शख्स का तरीका इतना अजीब है, कि लोग उसे देखकर हैरान हो रहे हैं. दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने गैस की तकलीफ से छुटकारा पाने का एक देसी तरीका शेयर किया है. अब उसका यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर गैस से निजात पाने का ये कैसा अजीब और दर्दनाक तरीका है.

ट्विटर यूजर @ragiing_bull ने यह वीडियो शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा कि जिनको गैस की तकलीफ है उनके लिए देसी इलाज. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 17 हजार से अधिक व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही, बहुत से यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा कि किडनी ना निकल जाए पीछे से. दूसरे ने लिखा कि मेरी तो जान ही निकल जाए ऐसे.

देखें Video:

Advertisement

यह वीडियो 37 सेकंड का है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स झटके से कई बार दूसरे शख्स का पेट दबा रहा है. वह कहता है कि गैस लॉक, गैस खत्म. उसने अपने कान में माइक भी लगाया हुआ है, ताकि उसके आसपास खड़े सभी लोग उसकी आवाज़ को सुन सकें. साथ ही, शख्स के हाथ में एक छोटा सा औजार है और वो बार-बार शख्स के पेट पर मार रहा है. इलाज करा रहे शख्स का चेहरा देखकर तो लगता है कि गैस से छुटकारा पाने की इस प्रक्रिया में उसे काफी दर्द भी हो रहा है. दरअसल, पेट में गैस बनने की बीमारी खतरनाक होती है, जिसे वही शख्स ठीक से समझता है कि जिसे थोड़ा सा खाते ही गैस बनने लगती है. इसके इलाज के लिए कुछ लोग दवा लेते हैं तो कुछ इंजेक्शन लगवाते हैं. लेकिन ये वाला तरीका बड़ा ही अजीब है और शायद ही किसी ने पहले ऐसा तरीका देखा होगा.

Advertisement

कूलर चलाने पर नाराज महिला ने लात और चप्पल से शख्स को पीटा, पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा

Advertisement
Featured Video Of The Day
मुंबई : BMW ने बाइक पर सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत