लड़कियों जैसे डांस मूव्स दिखाकर 'चचा' ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, कातिल अदाएं हुई वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शख्स का डांस वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर कोई गुस्सा जता रहा है, तो कोई मौज ले रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए लोग आजकल कुछ भी करने के लिए तैयार है. ढिंचैक पूजा से लेकर पुनीत सुपरस्टार और बाकी तमाम कंटेंट क्रिएटर यही करते आए हैं. अब सोशल मीडिया पर एक नया बवाल सामने आया है, जिसे अगर आपने देख लिया तो आप अपना ही सिर पीटने पर मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें नागिन सा बलखाता एक शख्स ठुमके लगाते हुए जबरदस्त अदाओं के साथ गजब का डांस करता नजर आ रहा है. देखकर लग रहा है कि, शायद यही इसकी यूएसपी भी है, यानी इसी के बदौलत वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

लड़की की अदाएं और कमर में लचक

एलीजार नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से ये शख्स अपनी वीडियो और रील पोस्ट करता है, जिसमें वो लड़की बनकर डांस करता है. उसकी अदाएं देखकर कोई लड़की भी पानी-पानी हो जाए... बैकग्राउंड में म्यूजिक बजता है और जब लड़की की आवाज में गाना आता है तो वो ऐसी एक्टिंग करता है कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस शख्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसी ही वीडियोज की भरमार है.

Advertisement
Advertisement


लोगों को आ गया गुस्सा

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि ये शख्स साजन फिल्म के गाने देखा है पहली बार... पर डांस कर रहा है. इसका डांस इतना कातिलाना है कि खुद माधुरी दीक्षित भी उसे देखकर शर्मा जाए. कमर पर चुन्नी बांधकर जिस तरह इस शख्स ने गाने पर डांस किया है, उसने कई लोगों को आहत कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि, तुम लोग एक दिन इंस्टाग्राम बंद करवा दोगे.

Advertisement

Advertisement

दूसरे वीडियो को देख झन्ना जाएगा दिमाग

अब इस वायरल शख्स के एक ऐसे वीडियो की बात करते हैं जिसे कई लाख लोगों ने देखा... अब अगर आप सोच रहे हैं कि ये वीडियो काफी मजेदार होगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं है, इसे देखकर आपको भी लगेगा कि आज इंस्टाग्राम पर क्या ही देख लिया, हो सकता है कि कुछ देर तक आपका दिमाग भी काम करना बंद कर दे. दरअसल, इस वीडियो में इस शख्स ने जरा इतर गिरा दो वाले गाने की कुछ लाइनों पर लिप्सिंग की है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि उन्होंने इंस्टा खोलकर गलती कर दी.

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article