स्मार्ट टॉयलेट ने कर दिया बुरा हाल, जरूरत के समय पूछने लगा सवाल पर सवाल, आखिर में जो हुआ देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स तकनीक के चक्कर में मुश्किल में पड़ता नजर आता है, मुश्किल भी ऐसी की इमरजेंसी से कम नहीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल स्मार्ट गैजेट्स का दौर है. कलाई में पहनने वाली घड़ी से लेकर मोबाइल तक और टीवी से लेकर खाना पकाने वाले चूल्हे तक सब कुछ स्मार्ट हो चुका है. तकनीक से भरी इन चीजों ने हमारे जीवन को भी आसान बना दिया है, लेकिन कभी-कभी ये तकनीक ही आपको मुश्किल में डाल देती है. वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है. शख्स तकनीक के चक्कर में मुश्किल में पड़ जाता है. मुश्किल भी ऐसी की इमरजेंसी से कम नहीं.

स्मार्ट टॉयलेट ने मुश्किल में डाला

वीडियो को चाइनीज टीचर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स अपने स्मार्ट टॉयलेट से उसे ओपन होने के लिए कहता है. शख्स ऑटोमैटिक स्मार्ट टॉयलेट से कहता है कि, वह टॉयलेट यूज करना चाहता है, प्लीज लिड खोल दो, लेकिन स्मार्ट टॉयलेट ऐन मौके पर ही गच्चा दे देता है. शख्स बार-बार लिड खोलने के लिए रिक्वेस्ट करता रहता है, लेकिन टॉयलेट लिड ओपन नहीं होती. स्मार्ट टॉयलेट बार-बार बस अलग-अलग ऑप्शन्स देता रहता है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने लिए मजे

इस तरह स्मार्ट टॉयलेट में आई गड़बड़ी और शख्स की इमरजेंसी सिचुएशन को देख कर लोग हंस-हंस लोटपोट हो रहे हैं. वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और 50 हजार से अधिक लाइक्स भी इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है टॉयलेट थक गया है आराम करना चाहता है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'लगता है पिछली बार फ्लश नहीं किया था आपने.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'ऑफिस में लेट, भाई टॉयलेट से झगड़ा कर रहा था.'

Featured Video Of The Day
Delhi के एक्स CM Kejriwal ने आज X पर क्या-क्या लिखा? Modi, भगवान से लेकर Atishi तक का किया जिक्र