पानी में मजे से नहा रहे थे 2 दोस्त, तभी पीछे से आ धमका मगरमच्छ, वीडियो देख लोगों की छूटी हंसी

सोचिए क्या होगा अगर कोई पानी में नहा रहा हो और अगले ही पल अचानक से उसके सामने एक खूंखार मगरमच्छ आ जाए? यकीन मानिए इस वीडियो को देखने बाद आपका रिएक्शन कुछ और ही होने वाला है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

अक्सर नदी या तालाब में नहाते वक्त पानी में रहने वाले जीवों से आमना-सामना हो ही जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें नदी में नहाते लोगों के बगल से कई बार ऐसे जीव गुजर जाते हैं, जिन्हें देखकर डर के मारे पूरे शरीर में सिहरन सी पैदा हो जाती है. हाल ही में कुछ समय पहले ऐसे कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें नदी से निकलते मगरमच्छ को लोगों के करीब जाते देखा गया था. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर पहले तो आपकी सांसें अटक सकती हैं, लेकिन अगले ही पल यकीनन आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा.

नहाते समय आया मगरमच्छ (Funny Crocodile Prank Viral Video)

सोचिए क्या हो अगर कोई पानी में मौज मस्ती करते हुए नहा रहा हो और अगले ही पल अचानक से उसके सामने एक खूंखार मगरमच्छ आ जाए, तो यकीनन उसकी भी डर के मारे सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएंगी, लेकिन इस वीडियो को देखने बाद आपका रिएक्शन कुछ और ही होने वाला है. चलिए ज्यादा मत सोचिए, आप बस इस वीडियो को देख लीजिए. दरअसल, यह एक ऐसा प्रैंक वीडियो, जिसे देखकर यकीनन आप पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. यह एक ऐसा प्रैंक वीडियो है जो आपको हंसाने के साथ-साथ क्रोकोडाइल के सामने आने पर लोग क्या करते हैं यह भी बता देगा.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

डरे या हंसे

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो लोग पानी में नहा रहे होते हैं, इसी दौरान उनके पास एक नकली क्रोकोडाइल आ जाता है, जिसे देखकर उनकी हालत खराब हो जाती है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि प्रैंक करना वाला दोस्त जब रिमोट कंट्रोल से क्रोकोडाइल को दूसरे बंदे पर उछालता है, तो वह डर के मारे पानी में कई बार बुरी तरह गिरते नजर आता है. इस बीच एक शख्स तो किसी तरह पानी से बाहर आ जाता है, लेकिन दूसरी आखिर तक फंसा रहता है और समझ नहीं पाता कि उसके साथ प्रैंक हो रहा है.

Advertisement

लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @m1yd नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 97 लाख 49 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 18 करोड़ से अधिक व्यूज इस वीडियो पर आ चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि मुझे इस हंसी की ज़रूरत है, आँसू और सब कुछ. हे भगवान.' दूसरे यूजर ने लिखा 'मैंने शायद अपने पूरे जीवन में कभी इतना नहीं हंसा.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता