दुल्हन के सिर पर बालों से बना दी फ्रूट बास्केट, देख लोग बोले- शादी में फलों की टोकरी देने का झंझट खत्म

वीडियो में एक दुल्हन अजीबोगरीब हेयर स्टाइल करवाती नजर आ रही है. दुल्हन का ऐसा हेयर स्टाइट शायद ही आपने पहले कभी देखा हो, जिसमें मोती या स्टोन नहीं, बल्कि फल सजे हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दुल्हन का हेयर स्टाइल देख चकरा जाएगा सिर

शादी के अजब-गजब वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर मनोरंजन का नया जरिया बने हुए हैं. ऐसे-ऐसे फनी वाकये इन वीडियोज में नजर आते हैं कि, देखने वाला अपना पेट पकड़ लेता है. वहीं कुछ वीडियोज में दूल्हा-दुल्हन अजब-गजब कारनामे करते दिखते हैं, जिसे देखने वाला हैरत में पड़ जाता है. ताजा वीडियो में एक दुल्हन अजीबोगरीब हेयर स्टाइल करवाती नजर आ रही है. दुल्हन का ऐसा हेयर स्टाइल शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. दुल्हन के जूड़े में मोती या स्टोन नहीं, बल्कि फल सजे हुए हैं. देखें एक नजर.

जूड़े को बना ली फलों की टोकरी

इस दुल्हन का जूड़ा देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. हालांकि, ये सच में दुल्हन है या कोई मॉडल ये साफ नहीं है. दुल्हन के जोड़े में सजी महिला के सिर पर हेयर स्टाइलिस्ट बालों से फलों की टोकरी बनाता दिखाई देता है. बाल से ही वो उस टोकरी में एक हैंडल भी लगा देता है. इसके बाद एक-एक कर वह टोकरी में फलों को सजा देता है. वह पहले आम, फिर अंगूर और सेब वगैरह रखता है. इतना ही नहीं हेयर स्टाइलिस्ट खुद की बनाई इस टोकरी से फल निकाल कर खाने भी लगता है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

‘अब फलों की टोकरी दुल्हन सिर पर सजा ले जाएगी'

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 62 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं बहुत से लोगों ने कमेंट भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये बढ़िया है शादी में फलों की टोकरी देने की झंझट ही खत्म, अब टोकरी पीछे गाड़ी में नहीं दुल्हन अपने सिर पर ले जाएगी.' दूसरे ने लिखा, 'ये क्यूटेस्ट फ्रूट बास्केट है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ससुराल वाले फिर भी कहेंगे, बस इतने ही फल लाई मायके से लाई.'

ये भी पढ़ें: Anasuya Sengupta: Uncertain Regard category में Best Actress का Award जीतने वाली भारत की पहली कलाकार

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: जेल में बंद कैदियों के लिए बिल लाने पर लगी मुहर | Mohan Yadav