फ्री स्नैक्स से लेकर सोने के लिए कमरा तक, Microsoft के कर्मचारी को मिलती है ये सुविधाएं, Video देख सोच में पड़ जाएंगे

Microsoft के कर्मचारी ने एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. इसमें कंपनी के कर्मचारी माइक्रोसॉफ्ट की तरफ से उन्हें मिलने वाली सुविधाओं का बखान करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Microsoft जैसी नामचीन कंपनी में नौकरी करने का सपना लाखों लोग देखते हैं और अब शायद और भी लोग इस सपने के साथ जुड़ जाएंगे, क्योंकि माइक्रोसॉफ्ट जिस तरह की सुविधाएं अपने कर्मचारियो को दे रहा है, वो सच में लुभाने वाली हैं. Microsoft के कर्मचारी ने एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. इसमें कंपनी के कर्मचारी माइक्रोसॉफ्ट की तरफ से उन्हें मिलने वाली सुविधाओं का बखान करते दिख रहे हैं. वीडियो देख आप भी जरूर इंप्रेस हो जाएंगे.

सब कुछ है यहां

वीडियो को कंपनी के एक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्लिप में, स्टाफ मेंबर्स माइक्रोसॉफ्ट की तरह से उन्हें काम के दौरान मिलने वाली सुविधाओं को बताते दिख रहे हैं. ये वीडियो कंपनी की 54 एकड़ की विशाल हैदराबाद ऑफिस में लिया गया है. जहां वर्क प्लेस पर कॉफी ब्रेक के लिए अनऑफिशियल मीटिंग के लिए जगह बनाई गई हैं. चौबीसों घंटे खुला रहने वाला एक रेस्तरां है. इसके अलावा वीडियो में एक स्टाफ मेंबर बताती हैं कंपनी सप्ताह भर पहनने के लिए टी-शर्ट मुहैया कराती है. एआई से लेकर गेमिंग तक की चीजों ऑफिस में मौजूद हैं. इसके साथ सबसे बेहतरीन पार्ट यहां नैप रूम भी है, जिसमें कर्मचारी आराम भी करते हैं. यहीं नहीं कहीं से भी काम करने की सुविधा भी है.

देखें Video:

Advertisement

यूजर्स हुए इंप्रेस

शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो पर 1 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और 2 मिलियन से अधिक बार इसे देखा गया है. वीडियो पर ढेरों यूजर्स ने कमेंट किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह हमारे माइक्रोसॉफ्ट कर्मचारियों का पोस्ट है, निश्चित रूप से यह संपूर्ण होगा." दूसरे ने लिखा, "बेशक हम माइक्रोसॉफ्ट के कर्मचारी नहीं हैं, हम बहुत जेलस हैं." एक अन्य ने मजाक में कहा, "बेशक आपके पास माइक्रोसॉफ्ट के ऑफिस में विंडोज हैं और विंडोज में माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस है."

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi 3.0 100 Days: मोदी 3.0 के पहले 100 दिन और विदेश नीति का खाका | Sach Ki Padtaal
Topics mentioned in this article