गजब की दोस्ती! इस लड़के की फुर्ती ने बचाई अपने दोस्त की जान, Video देख याद आ जाएगी 'जय-वीरू' की जोड़ी

कहते हैं कुछ लोग जिंदगी में ऐसे होते हैं, जिनसे खून का रिश्ता न होते हुए भी वह हमारे दिल के बहुत खास होते हैं. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक लड़के ने अपनी फुर्ती से अपने दोस्त को हादसे का शिकार होने से बचा लिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस लड़के ने जिस तरह से बचाई अपने दोस्त की जान, Video देख हो जाएंगे हैरान

जिंदगी में दोस्त हम खुद चुनते हैं. वैसे तो दोस्ती के कई किस्से सुनाये जाते हैं, लेकिन कुछ दोस्त जिंदगी की काफी मुश्किलों को हल कर देते हैं. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक लड़के ने अपनी फुर्ती से अपने दोस्त को हादसे का शिकार होने से बचा लिया. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों के दिलों को छू रहा है. कहते हैं कुछ लोग जिंदगी में ऐसे होते हैं, जिनसे खून का रिश्ता न होते हुए भी वह हमारे दिल के बहुत खास होते हैं. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के सड़क किनारे चलते नजर आ रहे हैं, तभी सामने से अचानक एक तेज रफ्तार सफेद रंग की कार आती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यह कार एक लड़के के बिल्कुल ही पास पहुंच जाती है. इसी बीच दूसरा लड़का पलक झपकते ही फुर्ती से अपने दोस्त को कार के आगे से खींच कर उसकी जान बचा लेता है. वीडियो में गाड़ी उस लड़के के टकराने ही वाली थी कि दूसरे लड़के की सूझबूझ से यह बड़ा हादसा टल गया.

Advertisement

पिता ने बेटे को दिया ऐसा सरप्राइज कि फफक-फफक कर रो पड़ा बेटा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'only_sarcasm' नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अनमोल दोस्ती.' इंटरनेट पर लोग इस दोस्ती को खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं. इस दोस्ती की मिसाल देते इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स कमेंट्स के जरिए अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये दोस्ती सच्ची है.' 

Advertisement

देखें वीडियो- कियारा आडवाणी डांस क्लास के बाहर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
नोएडा के लॉजिक्स मॉल में एक कपड़े के शो रूम में लगी भीषण आग