हॉरर फिल्में देखने का है शौक, तो अक्टूबर में देखें 13 डरावनी फिल्में और पाएं 95 हजार रुपए, यह कंपनी दे रही है खास ऑफर

FinanceBuzz कंपनी ‘हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट’ टाइटल वाले व्यक्ति को काम पर रखना चाहती है. इस व्यक्ति का काम अब तक की सबसे डरावनी फिल्मों में से 13 फिल्मों को देखना होगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
हॉरर फिल्में देखने का है शौक, तो अक्टूबर में देखें 13 डरावनी फिल्में और पाएं 95 हजार रुपए

अगर आपको डरावनी फिल्में (horror movie) देखना पसंद है तो आपके पास बड़ी राशि जीतने का एक अच्छा मौका है. दरअसल, एक अमेरिकी कंपनी आपको अक्टूबर में 13 डरावनी फिल्में देखने पर 1300 अमेरिकी डॉलर यानी (95,000 रुपये) देगी. इन फिल्मों को देखकर आपको फीडबैक देना होगा. FinanceBuzz कंपनी ‘हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट' टाइटल वाले व्यक्ति को काम पर रखना चाहती है. इस व्यक्ति का काम अब तक की सबसे डरावनी फिल्मों में से 13 फिल्मों को देखना होगा. कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में कहा, कि इस काम पर रखे गए व्यक्ति की हार्ट बीट को फिटबिट से रिकॉर्ड किया जाएगा.

इस काम के जरिए असल में ये पता लगाना है कि क्या फिल्म के बजट का दर्शकों पर खास असर पड़ता है या नहीं. कंपनी की रिलीज में कहा गया, आने वाले डरावने सीजन के सम्मान में FinanceBuzz में हम ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या बड़े बजट वाली डरावनी फिल्में कम बजट वाली फिल्मों की तुलना में अधिक डरावनी होती हैं या नहीं. इसमें कहा गया कि आप 13 फिल्मों की लिस्ट के जरिए हमें ये पता लगाने में हमारी मदद करेंगे कि क्या किसी फिल्म का बजट आपके हार्ट बीट की रफ्तार को बढ़ाता या नहीं. इसके लिए फिटबिट के जरिए हार्ट बीट रिकॉर्ड की जाएगी.

इस काम के लिए चुने गए व्यक्ति को सॉ, एमिटीविले हॉरर, ए क्वाइट प्लेस, ए क्वाइट प्लेस पार्ट 2, कैंडीमैन, इंसिडियस, द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट, सिनिस्टर, गेट आउट, द पर्ज, हैलोवीन (2018), पैरानॉर्मल एक्टिविटी, एनाबेले फिल्मों को देखना होगा.

Advertisement

कंपनी की रिलीज में कहा गया है कि लोग कंपनी की वेबसाइट पर 26 सितंबर 2021 की मध्यरात्रि तक आवदेन कर सकते हैं. चुने गए उम्मीदवार का चयन एक अक्टूबर 2021 तक किया जाएगा और ईमेल के जरिए उनसे संपर्क किया जाएगा. इसमें कहा गया कि चार अक्टूबर 2021 तक फिटबिट को भेजा जाएगा. इसके बाद उम्मीदवार के पास 9 अक्टूबर 2021 से 18 अक्टूबर 2021 तक फिल्म देखने और असाइनमेंट को खत्म करने का समय होगा.

Advertisement

इसके लिए आपको एक फॉर्म भरना होगा और कंपनी को समझाना होगा कि आप इस मौके के लिए सबसे उपयुक्त क्यों हैं. आवेदन के लिए अंतिम तिथि 26 सितंबर है, और विजेता की घोषणा 1 अक्टूबर तक की जाएगी. संयुक्त राज्य का नागरिक होने के अलावा, इसके लिए आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान Puri में Stampede जैसे हालात, एक शख्स की मौत, दर्जनों घायल
Topics mentioned in this article