गोलगप्पा शेक’ मार्केट में आने के बाद परेशान हो गए हैं फूड लवर्स, कह रहे हैं कोई तो रोक लो!

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. अमूमन देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर स्ट्रीट फूड्स बहुत ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. अमूमन देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर स्ट्रीट फूड्स बहुत ज़्यादा वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गोलगप्पे को शेक के रूप में बनाया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज़्यादा भड़क गए हैं. 

वायरल वीडियो देखें

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वेंडर गोलगप्पा शेक बनाता हुआ नजर आ रहा है. यह शख्स पहले तो मिक्सर के जार में कुछ गोलगप्पे डालता है. इसके बाद उसमें मैश किए हुए आलू, खट्टा और मीठा पानी डालकर उसका शेक तैयार कर लेता है. इसके बाद ग्लास में डालकर गोलगप्पे के चूरे के साथ गार्निश कर इसे सर्व करता है. इस अतरंगी रेसिपी को देखकर ही आपका दिमाग भन्ना जाएगा. तो आइए देखते हैं ये वीडियो.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, उल्टी करने के लिए बैग दोगे या फिर हमें ही साथ लेकर आना होगा. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि इसे देखते ही मुझे उल्टी आ गई. इसी तरह एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, वेंडर कुछ भी कर रहे हैं भाई. ऐसे लोगों को दुनिया से भगाओ.\