'क्रेविंग पर नहीं ड्राइविंग पर दें ध्यान', दिल्ली पुलिस ने मजेदार अंदाज में लोगों को किया सतर्क

दिल्ली पुलिस की नई होर्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बड़े ही यूनिक स्टाइल में सड़क पर गाड़ी दौड़ाने वाले लोगों को सजग किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली पुलिस की ये क्रिएटिव पोस्ट हो रही वायरल

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिम्मेदार पुलिस विभाग लोगों को अपराधों और दुर्घटनाओं के लिए सजग करने को लेकर अक्सर सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने यहां के लोगों को सेफ ड्राइविंग का पाठ पढ़ाने के लिए एक अनोखा तरीका खोज निकाला है. दिल्ली पुलिस की नई होर्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बड़े ही यूनिक स्टाइल में सड़क पर गाड़ी दौड़ाने वाले लोगों को सजग किया जा रहा है.

नई रोड सेफ्टी एडवाइजरी में  दिल्ली पुलिस ने नागरिकों को खाने की क्रेविंग की बजाय ड्राइविंग पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी है. इस काम के लिए दिल्ली पुलिस ने बड़ा ही क्रिएटिव तरीका अपनाया. 30 जनवरी को सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट में लोगों को सुरक्षित ड्राइविंग के बारे में शिक्षित करने के लिए डिज़ाइन किए गए तीन होर्डिंग्स के साथ एक क्रिएटिव इमेज नजर आती है.

स्विगी और नेटफ्लिक्स की ऐड में आया ट्विस्ट

पहला होर्डिंग एक स्विगी ऐड का है, जो ड्राइवरों को अपनी क्रेविंग को पूरा करने के लिए सूप का एक बाउल ऑर्डर करने को कहता है. इसके बाद दूसरी होर्डिंग भी एक ऐड है, जिसमें 'किलर सूप' नाम की नेटफ्लिक्स सीरीज देखने की अपील है. इसके ठीक सामने दिल्ली पुलिस ने अपनी होर्डिंग लगाई है, जिस पर लिखा है, हॉस्पिटल सूप के लिए क्रेविंग हो रही है, उम्मीद है ऐसा नहीं है. तो सेफली ड्राइव करें.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने अपने एक्स पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, क्रेविंग पर नहीं ड्राईविंग पर ध्यान दो. ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर दिल्ली पुलिस की इस क्रिएटिव एडवाइजरी की तारीफ कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: जश्न के बीच जब जमीन पर बेहोश होकर गिरे Fans तब शो रूम कर्मचारी बने मसीहा
Topics mentioned in this article