फ्लाइट पूरी खाली थी, फिर भी शख्स के ठीक पीछे की सीट पर आकर बैठ गया यात्री, वायरल फोटो पर छिड़ी बहस, जानिए क्यों?

थॉमस उस समय हैरान रह गए जब एक यात्री पूरे विमान में सीट खाली होने के बावजूद ठीक उनके पीछे की सीट पर आकर बैठ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

वाशिंगटन (Washington) स्थित एक शेफ एंथनी थॉमस ने खुद को एक अजीब स्थिति में पाया जब एक यात्री खाली साउथवेस्ट फ्लाइट (Southwest flight) में ठीक उसके पीछे की सीट पर बैठ गया. उस फ्लाइट में केवल तीन और यात्री सवार थे.

एकांत का आनंद लेने के लिए खिड़की वाली सीट सिलेक्ट करके, थॉमस उस समय हैरान रह गए जब एक यात्री पूरे विमान में सीट खाली होने के बावजूद ठीक उनके पीछे की सीट पर आकर बैठ गया.

14 फरवरी को एक्स पर खाली विमान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, एंथोनी ने कहा, "केवल दो यात्रियों के साथ एक फ्लाइट में चढ़ने की कल्पना करें. फ्लाइट की सभी सीटों में से, देखें कि उसने कहां बैठने का फैसला किया." उनके इस पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा शुरू कर दी.

पोस्ट के ऑनलाइन सामने आने के बाद, इसे एक्स पर 37 मिलियन से अधिक बार देखा गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय की बाढ़ ला दी, इसी तरह की अजीब सामाजिक स्थितियों की तुलना की और यात्री के फैसले पर हैरानी ज़ाहिर की.

एक यूजर ने कहा, "इससे मैं बहुत परेशान हो जाता." दूसरे ने कमेंट किया, "यह हास्यास्पद भी नहीं है कि यह मुझे कितनी बुरी तरह परेशान करेगा. मुझे कुछ जगह दीजिए." दूसने ने कहा, ''मैं उठकर उनके पीछे कई सीटों को छोड़कर बैठ जाता.'' तीसरे ने किसी अन्य यात्री के बहुत करीब बैठने की तुलना उस तरह की है जैसे जब कोई आपके ठीक बगल में पार्किंग स्थल में पार्क करता है, जहां चारों ओर बहुत सारी जगह उपलब्ध होती है.

Advertisement

लेकिन, इंटरनेट के कई खंडों ने एंथोनी के पीछे बैठे व्यक्ति का पक्ष भी लिया. “जब मैं फ्लाइट बुक करता हूं तो मैं अपनी सीट चुनता हूं. अगर यह एक खाली फ्लाइट होती है, और मैं आपके ठीक पीछे हूं, तो यह इस तथ्य को नहीं बदलेगा कि यही वह सीट है जो मैं चाहता था.” दूसरे ने लिखा, "मुझे खेद है, लेकिन अगर मैं खाली फ्लाइट में चढ़ता हूं, तो मैं खुद भी नहीं बैठूंगा. यह डरावना है."
 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article