फ्लाइट अटेंडेंट ने नोरा फतेही के साकी साकी गाने पर अपने डांस से मचाया तहलका, हो जाएंगे फैन, बार-बार देखेंगे Video

कतर एयरवेज (Qatar Airways) के लिए काम करने वाला एक फ्लाइट अटेंडेंट (Flight attendant) एक क्लब के अंदर साकी साकी की धुन पर एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स को दोहराने में कामयाब रहा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फ्लाइट अटेंडेंट ने नोरा फतेही के साकी साकी गाने पर अपने डांस से मचाया तहलका

बहुत से लोग नोरा फतेही की डांसिंग स्टाइल की तारीफ करते हैं, और कुछ लोग भारत में स्थित कनाडाई सिंगर और अभिनेता की तरह डांस करने के लिए उनके डांस वीडियो भी देखते हैं. कतर एयरवेज (Qatar Airways) के लिए काम करने वाला एक फ्लाइट अटेंडेंट (Flight attendant) एक क्लब के अंदर साकी साकी की धुन पर एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स को दोहराने में कामयाब रहा. अपेक्षित रूप से, वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, और यह आपको भी झूमने के लिए मजबूर कर देगा.

इंस्टाग्राम पर prasadgund8 ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “उस दोस्त को टैग करें जिसे कोई सामाजिक चिंता नहीं है! मनोरंजन बंद नहीं होना चाहिए,'' वीडियो की शुरुआत में एक टेक्स्ट के रूप में गुंड को एक क्लब के अंदर नोरा फतेही के गाने पर नाचते हुए दिखाया गया है. इसमें लिखा है, “यात्री: मेरा मनोरंजन टीवी काम नहीं कर रहा है. मैं फ्लाइट पर क्या करूँ?”

Advertisement

देखें Video:

जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, एक और टेक्स्ट दिखाई देता है - "मुझे ले जाओ: मेरी ट्रे पकड़ो!" वीडियो में गुंड को नोरा फतेही के साकी साकी हुक स्टेप्स गाते हुए दिखाया गया है और लोगों को उनका उत्साहवर्धन करते हुए सुना जा सकता है. गुंड का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर लगभग दो मिलियन से अधिक बार देखा गया और वायरल हो रहा है. बहुत से लोग अपने विचार साझा करने के लिए कमेंट भी कर रहे हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने मजाक में कहा, "जब नोरा बीमार छुट्टी पर हों." एक अन्य ने कहा, "नोरा आपकी लोकेशन पूछ रही है." तीसरे ने कहा, "इस आदमी ने निश्चित रूप से इसमें महारत हासिल कर ली है." चौथे ने कमेंट किया, "अगर मैं इतना अच्छा डांस कर सकता, तो मैं इसे हर जगह करता." पांचवें ने कहा, "हे भगवान! वह बहुत फास्ट था!” इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा
Topics mentioned in this article