कभी नहीं देखी होगी ऐसी लैंडिंग! चलते-फिरते लोगों के ऊपर ही उतरने लगा विमान, लेकिन फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक फ्लाइट की अजीबोगरीब लैंडिंग दिखाई गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

अजय देवगन की फिल्म 'रनवे' तो आपमें से ज्यादातर लोगों ने देखी ही होगी. फिल्म में आपने देखा होगा कि लैंडिंग के समय पायलट कितने सावधान रहते हैं. फिल्म में ही नहीं रियल लाइफ में भी विमान की लैंडिंग के दौरान पायलट एकदम सावधान रहते हैं. ताकि लैंडिंग के दौरान कोई गड़बड़ न हो जाए. सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक फ्लाइट की अजीबोगरीब लैंडिंग दिखाई गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे व्यस्त सड़क के ठीक बगल में स्थित एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड कर रही है. ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे हैं. सड़क पर खड़ी गाड़ियों और चलते-फिरते लोगों के ठीक ऊपर से फ्लाइट स्लो स्पीड में एयरपोर्ट पर लैंड करता है. ब्रिटिश एयरवेज की इस फ्लाइट को लैंड करते देखकर तो कुछ सेकेंड के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे, लेकिन अगले ही पल आपको फ्लाइट रनवे पर दिखाई देगी. इस तरह फ्लाइट की लैंडिंग आपने शायद ही पहले कभी देखी होगी.

देखें Video:

इस वीडियो को एक्स पर @ThebestFigen नाम के अकाउंट से 28 जनवरी को शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 18.4 मिलियन बार देखा जा चुका है. सैकड़ों लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा है- ये तो फेक ही हो सकता है. दूसरे ने लिखा है- यह असली नहीं हो सकता है. तीसरे ने लिखा- विमान में सवार यात्रियों की जान जोखिम में डालकर ऐसी लैंडिंग नहीं की जानी चाहिए थी. चौथे ने लिखा- ये है सुपरवाओ लैंडिंग. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: JDU की पूर्व MLC Manorama Devi के घर NIA की छापेमारी, नक्सली गतिविधियों में शामिल होने का शक
Topics mentioned in this article