आइसक्रीम बेचने वाले को दी गई यादगार विदाई, वीडियो देख नम हुई लोगों की आंखें

इस बार जो वीडियो (Video) तेजी  से सुर्खियां बटोर रहा है, उसमें एक आइसक्रीम बेचने वाले शख्स के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दुनिया में हर शख्स की यादें आइसक्रीम (Icecream) वाले से जरूर जुड़ी होगी. आइसक्रीम बेचने वाले की आवाज सुनते ही बच्चे घर से दौड़कर बाहर निकल जाते थे. फिर अपनी मर्जी की आइसक्रीम लेकर मजे से उसका स्वाद चखते थे. अभी भी बहुत से लोगों उन आइसक्रीम वालों को नहीं भूले होंगे, जिनसे वो बचपन (Childhood) में आइसक्रीम खऱीदकर खाया करते थे. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक आइसक्रीम वाले (Icecream Seller) का वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

इस बार जो वीडियो (Video) तेजी  से सुर्खियां बटोर रहा है, उसमें एक आइसक्रीम बेचने वाले शख्स के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है. आइसक्रीम वाले की कार के पीछे कई सारी आइसक्रीम वाली वेन शामिल हैं, जो उसे अंतिम विदाई दे रही हैं. इस वीडियो को Louisa Davies ने यह वीडियो शेयर किया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आइसक्रीम बेचने वाले के अंतिम संस्कार में उसकी कार के पीछे कई सारी आइसक्रीम वेन एक कतार में चल रही हैं.

यहां देखिए वीडियो-

एक लाइन में चल रहे ये लोग उसे ट्रिब्यूट देने के लिए अंतिम यात्रा में शामिल हुए हैं. जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया गया वैसे ही लोग भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराने लगे. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में ये नजारा किसी को भी भावुक कर देगा. इस 21 सेकेंड के वीडियो को न्यूज लिखे जाने तक 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही कई लोगों ने इस वीडियो (Video) को अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर भी किया है. एक जानकारी के मुताबिक ये वीडियो लंदन के किसी इलाके का बताया जा रहा है. फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. इसके साथ ही लोगों ने वीडियो (Video) को अलग-अलग तरह के कमेंट भी किए.
 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'