Advertisement

जेल वाला घर! हर महीने 77 हजार रुपए किराया, UK में लिविंग रूम की लिस्ट में अनोखा फ्लैट देखकर यूजर्स बोले- गजब!

ब्रिटेन में जेल या काल कोठरी वाला एक स्टूडियो अपार्टमेंट 750 पाउंड (77,187 रुपये) प्रति माह किराए पर लिस्टेड किए जाने के बाद वायरल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जेल वाला ये घर सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, इतना है किराया

बिग बॉस या लॉकअप जैसे टीवी शो के दिवाने हों या घर में कुछ अलग ही लेवल का फन चाहने वाले लोग, सभी यूके के इस फ्लैट को देखकर चौंक जाएंगे. इंटरनेट पर हाल ही में वायरल इसकी तस्वीर ने यूजर्स का सिर घुमा दिया है. दरअसल, ब्रिटेन में जेल या काल कोठरी वाला एक स्टूडियो अपार्टमेंट (Studio Apartment) 750 पाउंड (77,187 रुपये) प्रति माह किराए पर लिस्टेड किए जाने के बाद वायरल हो गया है.

डुडले में एक रिनोवेटेड पुलिस स्टेशन के भीतर बना अपार्टमेंट

मशहूर टेलर्स एस्टेट और लेटिंग्स एजेंटों की एक लिस्ट के मुताबिक, यह प्रॉपर्टी डुडले में एक रिनोवेटेड पुलिस स्टेशन (Police Station) के भीतर बना है. साल 2017 में बंद होने के बाद इस पुलिस स्टेशन को फ्लैटों और अपार्टमेंट में बदल दिया गया था. आर्किटेक्ट ने फ्लैट को डिजाइन करने के दौरान इसमें कम से कम एक होल्डिंग सेल रखने का फैसला किया.

अनोखे प्रॉपर्टी के एड से सोशल मीडिया यूजर्स आश्चर्यचकित

इस अनोखे प्रॉपर्टी के एड ने सोशल मीडिया यूजर्स को आश्चर्यचकित कर दिया है. इंटरनेट पर लोग इस सेल का उपयोग करने के तरीके पर बहुत से क्रिएटिव आइडियाज लेकर सामने आ रहे हैं. तमाम मनोरंजन के बावजूद, रियल एस्टेट एजेंट ने इसे "शानदार और सुनहरा अवसर" बता रहे हैं. फ्लैट में आधुनिक फर्श, किचन और वॉशरूम सहित सभी जरूरी सुविधाएं मौजूद हैं.

रहने, खाने और सोने के लिए एक बड़ा होल्डिंग सेल

टेलर्स ने पेज पर लिखा है, "इस ग्राउंड फ्लोर वाले विशाल स्टूडियो अपार्टमेंट को अपना बनाने का एक शानदार और बड़ा मौका. अभी इसका रिनोवेशन हुआ है. लिस्टेड प्रॉपर्टी में स्टूडियो अपार्टमेंट में एक होल्डिंग सेल है जो रहने, भोजन करने और सोने के लिए काफी बड़ा है." लिस्टिंग में आगे कहा गया है, "प्रॉप्रटी में एक ओपन और मॉडर्न स्टाइल वाला किचन, तीन शॉवर, बड़े बेड रूम, स्पेशल सुइट और सेफ एंट्री के साथ एक इंटरकॉम सिस्टम भी है. कृपया ध्यान दें कि प्रॉपर्टी फिलहाल बिना डेकोरेशन के उपलब्ध है."

यहां देखें पोस्ट :

Advertisement
Advertisement

जब बच्चे शरारत करेंगे तो यह यूजफुल साबित होगा...

सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट पर कई कमेंट एजेंट का जोश बढ़ाने वाले थे. यूजर्स ने कहा कि वे इस अनोखे घर को हासिल करने के लिए पैशनेट हैं. एक यूजर ने लिखा, "जब बच्चे शरारत करेंगे तो यह यूजफुल साबित होगा." दूसरे ने कमेंट किया, "मैं कुछ लोगों को जानता हूं जो इसके लिए एक्स्ट्रा पेमेंट भी कर सकते हैं." तीसरे यूजर ने लिखा, "एक सुंदर घर, इसे ऑफिस स्पेस के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकूंगा. मैं इसमें कई पौधे और ऊपर चढ़ने वाली लताएं लगाऊंगा."

Advertisement

ये Video भी देखें: Ghazipur Landfill Site में लगी आग ने कैसे लोगों की सांसों में घोला ज़हर?

Featured Video Of The Day
मानसिक दिव्यांगता के बावजूद समर्थ की मदद से लक्ष्मी बना पैरा टेनिस का स्टार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: