बिना बेडरूम वाला छोटा सा फ्लैट, लेकिन किराया इतना कि कीमत उड़ा देगी होश, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

एक बिना बेडरूम वाले अपार्टमेंट के छोटे आकार के लिए मनचाहे किराए की मांग करने वाले एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान खींचा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिना बेडरूम वाला छोटा सा फ्लैट, लेकिन किराया इतना कि कीमत उड़ा देगी होश

न्यूयॉर्क (New York City) शहर में रहना महंगा है, खासकर अपार्टमेंट में, जो अपनी ऊंची कीमतों के लिए जाने जाते हैं. किराए में लगातार वृद्धि हुई है, संयुक्त राज्य अमेरिका में मैनहट्टन का औसत किराया सबसे अधिक है. हाल ही में, एक बिना बेडरूम वाले अपार्टमेंट के छोटे आकार के लिए मनचाहे किराए की मांग करने वाले एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान खींचा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में न्यूयॉर्क शहर का एक छोटा सा अपार्टमेंट दिखाया गया है जिसमें बहुत ही सीमित जगह है. रियल एस्टेट एजेंट ओमर लैबॉक ने इंस्टाग्राम पर इस मैनहट्टन अपार्टमेंट का दौरा साझा किया, जहां उनके 153,000 फॉलोअर्स हैं. लिस्टिंग के लिए आश्चर्यजनक रूप से $4695 (392418 रुपये) का उच्च किराया मांगा जा रहा है.

Advertisement

देखें Video:

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यहां सोने की कल्पना नहीं कर सकता, हाहा." इसमें सोने के लिए एक "स्लीव लॉफ्ट", एक बाथरूम और एक छोटी-छोटी जगह है जो दूसरे लिविंग रूम या ऑफिस के रूप में काम आ सकती है.

बिना बेडरूम वाले अनोखे सोहो अपार्टमेंट को लगभग 2 लाख बार देखा जा चुका है. यूजर्स ने न्यूयॉर्क शहर में ऐसी छोटी जगहों पर रहने के ज्यादा किराए पर प्रकाश डालते हुए दिलचस्प कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "मुख्य मंजिल पर लिविंग/डाइनिंग रूम. उस ऊंचे प्लेटफॉर्म पर स्टोर. नीचे बेडरूम... बूम."

दूसरे यूजर ने लिखा, "अगर हम ईमानदार रहें, तो उस अपार्टमेंट के लिए प्रति माह 4,695 डॉलर का भुगतान करना उचित होगा; मुझे वहां रहना अच्छा लगेगा." तीसरे यूजर ने कहा, "वह जगह आग का जाल है."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Topics mentioned in this article