VIDEO: कहीं देखी है ऐसी निशानेबाजी, दूर से ही समुद्र में मंडराती मछली का किया शिकार

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स का मछली पकड़ने का अंदाज लोगों के दिमाग का दही कर रहा है. वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आपका भी सिर चकरा जाएगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Fishing Viral Video: इंटरनेट पर कई अजीबोगरीब और हैरतअंगेज वीडियो का भंडार है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. आपने ऐसे कई वीडियोज देखें होंगे, जिन्हें देखने के बाद आपको एक मिनट के लिए खुद की आंखों पर भरोसा नहीं हुआ है. दरअसल, कई लोगों को कुछ कामों में महारथ हासिल होती है, जिसे देखकर अक्सर लोगों का दिमाग चकरा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स का कारनामा देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में एक शख्स दूर से मछली का शिकार करते देखा जा रहा है.

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स मछली पकड़ते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में शख्स का मछली पकड़ने का अंदाजा लोगों से हटकर है, जो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में शख्स मछली पकड़ने के लिए एक अजीब से यंत्र का इस्तेमाल करता दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स अपने हाथ में लिए इस यंत्र को समुद्र में फेंक कर एक ही वार से मछली का शिकार कर लेता है, जिसे देखकर हर कोई दंग है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो '3waysoofficial' नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं ज्यादातर यूजर्स शख्स के इस हुनर की सराहना कर रहे हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel War: दक्षिणी लेबनान में Hezbollah के सुरंग ध्वस्त, इजरायली सेना ने जारी किया Video