अचानक जिंदा हो गई रेस्टोरेंट में सर्व की गई मछली, खाने चला शख्स तो मछली ने उछलकर मुंह में भर ली चॉपस्टिक

एक वीडियो में एक जापानी रेस्तरां (Japanese restaurant) में कच्ची मछली (Fish) परोसी जाती है. लोग देखकर हैरान रह गए कि कैसे मछली जिंदा हो गई.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंटरनेट अजीबोगरीब तस्वीरों और वीडियो का खजाना है, जो हमें चौंकाता है और हैरान कर देता है. अब ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक जापानी रेस्तरां (Japanese restaurant) में कच्ची मछली (Fish) परोसी जाती है. लोग देखकर हैरान रह गए कि कैसे मछली जिंदा हो गई, उसने अपना मुंह खोला और ग्राहक की चॉपस्टिक को मजबूती से पकड़ लिया. यह वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

ट्विटर पर वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "रेस्तरां में परोसी गई मछली चॉपस्टिक को काट लेती है." वीडियो में दिखाया गया है कि एक जापानी रेस्तरां में एक ग्राहक को कच्ची मछली और सलाद सर्व किया गया है. हालांकि, कुछ असामान्य हुआ जब ग्राहक ने अपना खाना खाने के लिए अपनी चॉपस्टिक का इस्तेमाल किया. मछली ने अपना मुँह खोला और चॉपस्टिक को पकड़ लिया. और जब ग्राहक ने उसे वापस खींचने की कोशिश की तो मछली छोड़ ही नहीं रही थी. वीडियो को मूल रूप से फरवरी 2022 में इंस्टाग्राम यूजर ताकाहिरो द्वारा पोस्ट किया गया था.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से, ट्वीट को 5.8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई ने कमेंट्स के जरिए अपने विचार भी व्यक्त किए.

Advertisement

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह अविश्वसनीय रूप से खतरनाक लग रहा है. मैं 20 से अधिक वर्षों से पाक व्यवसाय में हूँ, और इससे पहले मैंने कभी भी कुछ जीवित नहीं परोसा. यह बहुत अधिक दायित्व और खतरा है. कृपया सुनिश्चित करें कि आपका भोजन अच्छी तरह से पका हुआ है. एक अन्य ने पोस्ट किया, "अगली बार जब कोई मुझसे कहे कि हमें सुशी जाना चाहिए, बस मना कर दो और उन्हें यह भेज दो."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!