इस देश में आसमान से अचानक होने लगी मछलियों की बारिश, वायरल Video देख यूजर्स हैरान, दिए मजेदार रिएक्शंस

ईरान में सोमवार को यासुज क्षेत्र में भारी बारिश के बीच यह दुर्लभ घटना सामने आई है. घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं और यूजर्स को हैरान कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
ईरान में आसमान से मछलियों की बारिश

मछलियों की बारिश एक काफी आकर्षक कुदरती घटना है. खासकर यह छोटे समुद्री जीवों को ऊपर उठाने वाली वजहों से पैदा होने वाली घटना होती है. ईरान में सोमवार को यासुज क्षेत्र में भारी बारिश के बीच यह दुर्लभ घटना सामने आई है. घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं और यूजर्स को हैरान कर रहे हैं. वायरल वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

'मछली की बारिश' की फिल्म बना रहा आदमी नाच उठा

वीडियो की शुरुआत सड़क पर गुजरती कारों के बीच आसमान से कई मछलियों के गिरने से होती है. 'मछली की बारिश' की फिल्म बना रहे आदमी को खुशी से उछलते हुए देखा जा सकता है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स यूजर मारियो नवाफाल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "माना जाता है कि यह असामान्य घटना एक बवंडर के कारण हुई, जिसने मछलियों को समुद्र से बाहर निकाला और उन्हें आकाश में फेंक दिया. बाद में वे सभी बारिश में गिर गईं."

एक दूसरे यूजर ने यही वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''अचानक...ईरान में मछलियों की बारिश हो गई. ऐसा तब हुआ जब ईरानी शहर यासुज में बारिश हुई, जिसके बाद अचानक मछलियां शहर की सड़कों पर रहने वाले लोगों पर गिर गईं. ”

देखें Video:

इजराइल ने मिसाइलें बरसाने की बजाय मछली भेज दी...

एक्स पर 2.2 मिलियन से ज्यादा बार देखे जाने के साथ ही वायरल वीडियो को कई प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक यूजर ने मजाक में कहा, 'ऐसा लग रहा है कि इजराइल ने मिसाइलें बरसाने की बजाय मछली भेज दी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, "समुद्र ने ईरान के लोगों को आज रात का खाना उपलब्ध कराया है." तीसरे कमेंट सेक्शन में लिखा, "... या फिर मछुआरे के नाम से जाना जाने वाला कोई शख्स ईरान को मैसेज भेज रहा है कि...  वह आ रहा है."

Advertisement

ईरान इंटरनेशनल के मुताबिक, भारी बारिश के कारण देश के 21 क्षेत्रों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. ईरान के मौसम विज्ञान संगठन ने रविवार से वर्षा की एक नई लहर शुरू होने और उसके बाकी कई क्षेत्रों में फैलने की चेतावनी दी है. सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्रों में से पूर्वी अज़रबैजान में शबेस्टार काउंटी का नाम शामिल है.
 

ये Video भी देखें: Srikanth Movie Review: जिंदगी के संघर्षों से लड़ने की है प्रेरणादायी कहानी श्रीकान्त

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team
Topics mentioned in this article