'पहले वैक्सीन फिर वैकेशन', अपने डूडल के जरिए अमूल ने दिया खास संदेख

 Amul हमेशा बेहतरीन मैसेज के साथ अपना प्रमोशन करता है. अमूल गर्ल के जरिए अमूल का खास डूडल हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है. देशभर में बुधवार से 12 से 14 साल की उम्र के बच्चों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई जाएगी.

Advertisement
Read Time: 9 mins

 Amul हमेशा बेहतरीन मैसेज के साथ अपना प्रमोशन करता है. अमूल गर्ल के जरिए अमूल का खास डूडल हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है. देशभर में बुधवार से 12 से 14 साल की उम्र के बच्चों को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई जाएगी. केंद्र सरकार ने सोमवार को ऐलान किया था कि 16 मार्च से 12 से 13 और 13 से 14 साल की उम्र वाले बच्चों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इसके लिए केंद्र सरकार ने गाइडलाइंस भी जारी कर दी हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए अमूल ने एक खास तरह का डूडल बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि लोगों को कोरोना वैक्सीन के बारे में जानकारी देते हुए अमूल ने कैसे एक शानदार डूडल बनाया है. इस डूडल को अमूल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेया किया है. डूडल को शेयर करने के साथ अमूल ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में अमूल ने लिखा है- पहले वैक्सीन फिर वैकेशेन.

सोशल मीडिया पर ये डूडल लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस डूडल को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं इस पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज
Topics mentioned in this article